A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: मुरली विजय ने 'ग्रीजमैन स्टाइल' में मनाया शतक का जश्न, जानिए क्या है इस स्टाइल के पीछे की कहानी

VIDEO: मुरली विजय ने 'ग्रीजमैन स्टाइल' में मनाया शतक का जश्न, जानिए क्या है इस स्टाइल के पीछे की कहानी

भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपने करियर का 11वां शतक जड़ा। इस शतक के बाद विजय ने स्पेन के फुटबाल क्लब एटलेटिको मेड्रिड के फॉरवर्ड खिलाड़ी 'एंटोनियो ग्रीजमैन' के स्टाइल में शतक का जश्न मनाया।

murli vijay dancing- India TV Hindi murli vijay dancing

नई दिल्ली: फिरोजशाह कोटला मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय ने अपने करियर का 11वां शतक जड़ा। इस शतक के बाद विजय ने स्पेन के फुटबाल क्लब एटलेटिको मेड्रिड के फॉरवर्ड खिलाड़ी 'एंटोनियो ग्रीजमैन' के स्टाइल में शतक का जश्न मनाया। 

विजय ने चायकाल से दो ओवर पहले 56वें ओवर की दूसरी गेंद पर चौका मार अपना 11वां शतक पूरा किया। शतक पूरा करने के बाद विजय ने बल्ला नीचे रखा और दर्शकों की तरफ हाथ हिलाने के बाद ग्रीजमैन की स्टाइल का मुजायरा पेश किया, जिसमें उन्होंने अपने हाथ अलग तरह से हिलाए। 

इसके बाद विजय ने कोहली के साथ अपने अंदाज में हाथ मिला कर जश्न मनाया। विजय के शतक पूरा होने पर कोहली भी बेहद खुश थे। विजय ने कोहली के साथ इस मैच में दोहरी शतकीय साझेदारी भी की। 

क्या है एंटोनियो ग्रीजमैन का डांस स्टाइल

 एंटोनियो ग्रीजमैन फ्रांस के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी हैं। जो गोल करने के बाद इसी तरह से अनूठा डांस मूव करते हैं।  ग्रीजमैन ने बताया ये डांस मूव उन्होंने कनाडा के रेपर डार्के के ''हॉटलाइन ब्लिंग'' वीडियो से सीखा है। जब उन्होंने अपने इंटरनेशनल फुटबॉल करियर में पहला गोल दागा था तब उन्होंने यही डांस मूव किया था और इसके बाद से गोल स्कोर करने पर वो ऐसा ही करते हैं।

देखिए मुरली विजय और एंटोनियो ग्रीजमैन का डांस स्टाइल ​

Latest Cricket News