A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत से बांग्लादेश की हार पर मुश्फिकुर ने मांगी माफी

भारत से बांग्लादेश की हार पर मुश्फिकुर ने मांगी माफी

कोलकाता: आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में एक रन से मिली हार पर मुश्फिकुर रहीम ने अपने देश से माफी मांगी और इस हार के लिए अपनी लालसा को जिम्मेदार

Mushfiqur Rahim- India TV Hindi Mushfiqur Rahim

कोलकाता: आईसीसी टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ हुए मुकाबले में एक रन से मिली हार पर मुश्फिकुर रहीम ने अपने देश से माफी मांगी और इस हार के लिए अपनी लालसा को जिम्मेदार ठहराया। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रुप-2 में भारत के खिलाफ मुकाबले में मुश्फिकुर ने बांग्लादेश की जीत के लिए काफी मशक्कत की।

बांग्लादेश को जीत के लिए आखिरी तीन गेंदों में केवल दो रनों की जरूरत थी, लेकिन छक्का लगाने की कोशिश में मुश्फिकुर कैच आउट हो गए।

अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर मुश्फिकुर ने कहा, "मुझे उस वक्त लालसा नहीं दिखानी चाहिए थी। हो सकता है टीम मेरे कारण हारी हो और इस पर मैं सच में माफी मांगता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं जानता हूं कि यह हार सभी प्रशंसकों के लिए काफी निराशाजनक होगी, लेकिन टीम में प्रत्येक खिलाड़ी ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की कोशिश की। मुझे आशआ है कि इससे हम सीख लेंगे और भविष्य में आपके चेहरों पर खुशियां लाएंगे।"

Latest Cricket News