A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : साथी खिलाड़ी पर मुश्फिकुर रहीम हुए इतना गुस्सा कि मारने के लिए उठा ली गेंद

VIDEO : साथी खिलाड़ी पर मुश्फिकुर रहीम हुए इतना गुस्सा कि मारने के लिए उठा ली गेंद

बांग्लादेश में इस समय बंगबंधु T20 कप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 20 कड़े मुकाबले खेले जाने के बाद 5 में से 4 टीमें नॉक आउट में पहुंच चुकी हैं।

<p>VIDEO : साथी खिलाड़ी पर...- India TV Hindi Image Source : TWITTER VIDEO : साथी खिलाड़ी पर मुश्फिकुर रहीम हुए इतना गुस्सा कि मारने के लिए उठा ली गेंद

बांग्लादेश में इस समय बंगबंधु T20 कप का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 20 कड़े मुकाबले खेले जाने के बाद 5 में से 4 टीमें नॉक आउट में पहुंच चुकी हैं। टूर्नामेंट में सोमवार, 14 दिसंबर को ढाका में एलिमिनेटर का मुकाबला खेला गया जिसमें मुश्फिकुर रहीम की कप्तानी वाली बेक्सिमको ढाका ने फॉर्च्यून बरिसाल को 9 रनों से हरा दिया। हालांकि इस मुकाबले ने ढाका की जीत से ज्यादा रहीम के अपने साथी खिलाड़ी पर गुस्से की वजह से सुर्खियां बटोरी।

दानिश कनेरिया की क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी, इस टूर्नामेंट में दिखाया अपना कमाल

ये घटना इस मुकाबले की दूसरी पारी में 17वें ओवर के दौरान उस वक्त देखने को मिली जब बरिसाल को 19 गेंदों पर 45 रनों की दरकार थी। इस ओवर की आखिरी गेंद पर फॉर्च्यून बरिसाल के अफिफ हुसैन ने चौका लगाने के इरादे से पीछे की ओर शॉट खेला। इस दौरान वहां खड़े नासम अहमद और विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम दोनों ही कैच के लिए गेंद की ओर दौड़े और आपस में टकराने से बाल-बाल बचे। हालांकि रहीम गेंद को पकड़ने में सफल रहे लेकिन वह साथी खिलाड़ी की हरकत पर बहुत गुस्से में नजर आये। रहीम के गुस्से का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह कैच लेने के बाद गेंद से नासम को मारने के लिए दौड़े लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने अपने कप्तान को शांत कराया।

संजय मांजरेकर ने बताया, जब रन बनाने के लिए जूझ रहे थे कोहली तो कैसे इस खिलाड़ी ने दिया था उनका साथ

गौरतलब है कि इस मुकाबले में बेक्सिमको ढाका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 150 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसमें यासिर अली ने सबसे ज्यादा 54 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में फॉर्च्यून बरिसाल की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी। इस तरह बेक्सिमको ढाका ने 9 रनों से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया। 

Latest Cricket News