A
Hindi News खेल क्रिकेट ZIM v BAN : निजी कारणों के चलते मुशफिकुर रहीम जिम्बाब्वे दौरे से हटे

ZIM v BAN : निजी कारणों के चलते मुशफिकुर रहीम जिम्बाब्वे दौरे से हटे

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को पुष्टि करते हुए कहा कि मुशफिकुर रहीम निजी कारणों से जिम्बाब्वे के बाकी बचे दौरे से बाहर हो गए हैं।

<p>ZIM v BAN : निजी कारणों के...- India TV Hindi Image Source : GETTY ZIM v BAN : निजी कारणों के चलते मुशफिकुर रहीम जिम्बाब्वे दौरे से हटे

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को पुष्टि करते हुए कहा कि मुशफिकुर रहीम निजी कारणों से जिम्बाब्वे के बाकी बचे दौरे से बाहर हो गए हैं। मुशफिकुर बुधवार को हरारे से वापस ढाका रवाना होंगे। बांग्लादेश को 16 जुलाई से निर्धारित ICC सुपर लीग ODI सीरीज- और 23 जुलाई से T20I सीरीज खेलनी है।

आईसीसी ने ट्वीट किया, "मुशफिकुर रहीम व्यक्तिगत कारणों से जिम्बाब्वे दौरे के बाकी बचे दौरे से बाहर हैं। उनके आज ढाका के लिए रवाना होने की उम्मीद है।"

रहीम ने पिछले हफ्ते हरारे में एकमात्र टेस्ट मैच खेला था, लेकिन बल्लेबाजी के दौरान हाथ में चोट लगने के कारण वह ज्यादातर खेल मैदान से बाहर रहे थे। इससे पहले एकतरफा टेस्ट में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 220 रनों से हराया और पांचवें दिन गेंदबाजों के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत सीरीज अपने नाम की।

मेहदी हसन मिराज और तस्किन अहमद दोनों ने 4-4 विकेट लेकर बांग्लादेश को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। महमदुल्लाह को उनकी नाबाद 150 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Latest Cricket News