A
Hindi News खेल क्रिकेट अमोल मजूमदार मुंबई सीनियर पुरुष टीम के कोच नियुक्त

अमोल मजूमदार मुंबई सीनियर पुरुष टीम के कोच नियुक्त

मुंबई क्रिकेट संघ ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि अमोल मजूमदार को सीजन 2021-2022 के लिए मुंबई सीनियर पुरुष टीम का कोच नियुक्त किया गया है।

<p>अमोल मजूमदार मुंबई...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/AMOL MUZUMDAR अमोल मजूमदार मुंबई सीनियर पुरुष टीम के कोच नियुक्त 

मुंबई| मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि मुंबई के रणजी ट्रॉफी विजेता कप्तान अमोल मजूमदार को सीजन 2021-2022 के लिए मुंबई सीनियर पुरुष टीम का कोच नियुक्त किया गया है।

एमसीए ने कहा, एमसीए की क्रिकेट सुधार समिति, जिसमें जतिन परांजपे (अध्यक्ष), नीलेश कुलकर्णी और विनोद कांबली शामिल हैं, ने अमोल मजूमदार को सीजन 2021-2022 के लिए मुंबई सीनियर पुरुष टीम का कोच नियुक्त किया है।

एक ठोस मध्य क्रम बल्लेबाज मजूमदार ने 2006-07 में अपनी कप्तानी में मुम्बई को रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाया था। मजूमदार के नाम एक अनोखा कारनामा है। 1993-94 सीजन में फरीदाबाद में हरियाणा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में बॉम्बे के लिए अपने पहले ही प्रथम श्रेणी मैच में उन्होंने विश्व रिकॉर्ड 260 रन बनाए। यह प्रथम श्रेणी की शुरूआत में खेली गई सबसे बड़ी पारी थी।

हालांकि, यह रिकॉर्ड मध्य प्रदेश के अजय रोहेरा ने दिसंबर 2018 में तोड़ दिया, जब उन्होंने इंदौर में रणजी ट्रॉफी में डेब्यू करते हुए हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 267 रन बनाए थे।

Latest Cricket News