A
Hindi News खेल क्रिकेट मेरी पत्नी का मेरा करियर बर्बाद करने का बड़ा गेम प्लान है: मोहम्मद शमी

मेरी पत्नी का मेरा करियर बर्बाद करने का बड़ा गेम प्लान है: मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने बीसीसीआई पर पूरा भरोसा जताया।

सफाई देते मोहम्मद शमी- India TV Hindi सफाई देते मोहम्मद शमी

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि हसीन का मैच फिक्सिंग का ताजा आरोप भी एकदम बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी मैच फिक्सिंग नहीं की।

मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने क्या आरोप लगाए हैं?

गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन ने बुधवार को ये आरोप लगाकर सनसनी फैला दी कि शमी के दूसरी महिलाओं के साख संबंध हैं। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि शमी काफी समय से उन्हें प्रताड़ित करते रहे हैं। हसीन ने आज ही कोलकाता के एक थाने में शमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने इसके साथ ही शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया है।   

पत्नी के तमाम आरोपों पर बोलते हुए शमी ने कई बातें सामने रखीं और खुद को बेकसूर बताया। शमी ने आज मीडिया के सामने आकर कहा कि मेरी पत्नी मेरा करियर खराब करना चाहती है और उनका कोई बड़ा गेम प्लान है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने हालांकि उनपर औरतबाजी का आरोप लगाया है लेकिन अभी तक कोई भी लड़की सामने नहीं आई है। उन्होंने कहा कि उन्हें बीसीसीआई पर पूरा भरोसा है।

आपको बता दें कि बुधवार को ही सालाना कॉन्ट्रैक्ट के लिए 24 खिलाड़ियों के साथ करार किया गया है लेकिन इस विवाद के कारण कॉन्ट्रैक्ट में शमी को शामिल नहीं किया गया है और फिलहाल वो होल्ड पर हैं।

शमी का दावा है कि कार में मिला फोन उनका नहीं है और फोन की जांच होनी चाहिए। बता दें कि हसीन ने इसी फोन से शमी की महिलाओं के साथ कथित अश्लील चैटिंग सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन्होंने दो लड़कियों की भी तस्वीर शेयर की थी। 

इस बीच शमी ने एक वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि उन्होंने फोन पर अपनी पत्नी से बात करने की कोशिश की लेकिन पत्नी ने फोन नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि अगर आरोप सही साबित हो जाएं तो वो पत्नी से माफी मांगने को तैयार हैं। मोहम्मद शमी ने कहा, 'मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उसने (हसीन जहां) कहा कि ये सब उसके साथ पांच सालों से हो रहा था लेकिन हमारी शादी को अभी सिर्फ चार साल ही हुए हैं। अगर ये सब पिछले पांच सालों से हो रहा था तो ये सब कुछ अब जाकर बाहर क्यों आया है. इन चीजों को बाहर आने में इतने साल क्यों लग गए।' शमी ने ये भी कहा कि ये एक गहरी साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि ये सब मेरे खिलाफ एक सोची-समझी साजिश है।'

Latest Cricket News