A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: यकीन मानिए ऐसा रन आउट आजतक नहीं देखा होगा आपने, जमकर हो रही आलोचना

VIDEO: यकीन मानिए ऐसा रन आउट आजतक नहीं देखा होगा आपने, जमकर हो रही आलोचना

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में वरोधी टीम के बल्‍लेबाज को ऐसे धोखा देकर रन आउट किया। इस रनआउट के बाद उनकी काफी आलोचना हुई और इसे खेल भावना के विरुद्ध भी बताया गया।

Neil Wagner run out video- India TV Hindi Neil Wagner run out video

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में वरोधी टीम के बल्‍लेबाज को ऐसे धोखा देकर रन आउट किया। इस रनआउट के बाद उनकी काफी आलोचना हुई और इसे खेल भावना के विरुद्ध भी बताया गया।

नील वैगनर ने एक मैच में ओटैगो के लिए खेलते हुए कैंटरबरी के खिलाफ बल्लेबाज टिम जॉन्सटन को शॉर्ट गेंद फेंकी। इस गेंद को बल्लेबाज ने बाउंसर समझा और डक किया। बल्लेबाज ने उस गेंद को खेल दिया।

इसके बाद जिस तरह नील वैगनर ने बल्लेबाज को रन आउट किया, उसके बाद इस रनआउट को लेकर बहस छिड़ गई है। बाउंसर गेंद फेंकने के बाद वैगनर फॉलो-थ्रू में दौड़ते हुए आए और बल्लेबाज को रन-आउट कर दिया। वीडियो में देखने पर ऐसा लग रहा है कि टिम उठाकर गेंदबाज वैगनर को देने के लिए ही आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन वैगनर ने इस मौके का फायदा उठा लिया और गेंद को विकेट की ओर थ्रो कर दिया।

बल्‍लेबाज को भले ही पेवेलियन लौटना पड़ा लेकिन वैगनर अपने इस तरीके को लेकर क्रिकेटप्रेमियों के निशाने पर आ गए हैं और उनकी इस हरतक को बेहद निराशाजनक बताया जा रहा है।

नील वैगनर न्यूजीलैंड टीम की तरफ से टेस्ट मैच खेलते हैं उन्होंने न्यूजीलैंड टीम के लिए 32 टेस्ट मैच खेले हैं और 130 विकेट लिए हैं। जिसमें 41 रन देकर 6 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है।

Latest Cricket News