A
Hindi News खेल क्रिकेट संदिग्ध गेदंबाजी एक्शन के लिए कीवी कप्तान विलियमसन और अकीला धनंजय की हुई शिकायत

संदिग्ध गेदंबाजी एक्शन के लिए कीवी कप्तान विलियमसन और अकीला धनंजय की हुई शिकायत

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच गाले में पहले टेस्ट के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और श्रीलंका के अकीला धनंजय के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है।

<p>संदिग्ध गेदंबाजी...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES संदिग्ध गेदंबाजी एक्शन के लिए कीवी कप्तान विलियमसन और अकीला धनंजय की हुई शिकायत

दुबई। न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच गाले में पहले टेस्ट के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और श्रीलंका के अकीला धनंजय के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है। दोनों खिलाड़ी दाहिने हाथ के आफ ब्रेक स्पिनर हैं और रविवार को खत्म हुए पहले टेस्ट के दौरान दोनों के एक्शन की शिकायत की गई।

आईसीसी ने एक बयान में कहा, ‘‘दोनों टीमों के प्रबंधन को मैच अधिकारियों की रिपोर्ट दी गई है जिसमें इन दोनों खिलाड़ियों के एक्शन की शिकायत की गई।" दोनों की 18 अगस्त से 14 दिन के भीतर जांच की जायेगी। इस दौरान दोनों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति रहेगी। विलियमसन ने दूसरी पारी में तीन ही ओवर गेंदबाजी की। वह अब तक 73 मैचों में 29 विकेट ले चुके हैं। धनंजय ने अभी तक सिर्फ छह टेस्ट खेले हैं और उनके नाम 33 विकेट हैं।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अपने शांत स्वभाव और शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और कभी-कभी गेंदबाजी करते हैं। दूसरी ओर, 25 वर्षीय धनंजय एक उभरते हुए ऑलराउंडर हैं और श्रीलंका के लिए अब तक सिर्फ छह टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.81 के शानदार औसत से 33 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने गॉल टेस्ट में पहली पारी में पांच विकेट सहित कुल 6 विकेट झटके थे।

Latest Cricket News