A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के सभी 6 खिलाड़ियों का IPL में खेलने का रास्ता साफ, बोर्ड ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के सभी 6 खिलाड़ियों का IPL में खेलने का रास्ता साफ, बोर्ड ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) आईपीएल में खेलने वाले अपने सभी 6 खिलाड़ियों को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) जारी करेगा।

<p>न्यूजीलैंड के सभी 6...- India TV Hindi Image Source : IPL न्यूजीलैंड के सभी 6 खिलाड़ियों का IPL में खेलने का रास्ता साफ, बोर्ड ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) आईपीएल में खेलने वाले अपने सभी 6 खिलाड़ियों को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) जारी करेगा, लेकिन बोर्ड ने कहा है कि स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल का ध्यान खिलाड़ियों को खुद से करना होगा।

IPL 2020 में न्यूजीलैंड के कुल 6 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे, जिसमें जिमी नीशम (किंग्स इलेवन पंजाब), लॉकी फर्ग्यूसन (कोलकाता नाइट राइडर्स), मिशेल मैकक्लेनाघन और ट्रेंट बाउल्ट (मुंबई इंडियंस), केन विलियमसन (सनराइजर्स हैदराबाद) और मिशेल सेंटनर (चेन्नई सुपर किंग्स) शामिल हैं।

NZC के प्रवक्ता रिचर्ड बॉक ने ईमेल के जरिए बताया, "आईपीएल को लेकर बोर्ड संबंधित खिलाड़ियों को NOC जारी करेगा और इस टूर्नामेंट मे खेलने या न खेलने का फैसला उनके ऊपर है।"

IPL 2020 के सितंबर से नवंबर के बीच आयोजित होने की संभावना है। आईसीसी ने हाल ही में कोरोना के चलते ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप को स्थगित कर दिया था जिसके बाद से बीसीसीआई को सिंतबर-नवंबर की विंडो उपलब्ध हो गई है।

Latest Cricket News