A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड को दूसरे अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

न्यूजीलैंड को दूसरे अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

न्यूजीलैंड ने 22 अक्तूबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही वनडे श्रृंखला से पहले बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दूसरे और आखिरी अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है।

New Zealand cricket team- India TV Hindi New Zealand cricket team

मुंबई: न्यूजीलैंड ने 22 अक्तूबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही वनडे श्रृंखला से पहले बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ दूसरे और आखिरी अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। युवा बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम में पृथ्वी शॉ, केएल राहुल और करूण नायर है और इस टीम ने केन विलियमसन की कीवी टीम को पहले अभ्यास मैच में 30 रन से हराया था। 

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल का सामना करना है लेकिन वे शाहबाज नदीम और कर्ण शर्मा को भी नहीं खेल सके। मेजबान टीम में पृथ्वी एक बार फिर आकर्षण का केंद्रग होंगे जिन्होंने ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और एडम मिल्ने का बखूबी सामना किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये टीम से बाहर किये गए केएल राहुल के पास अगले रणजी मैच से पहले लय में लौटने का यह सुनहरा मौका है। कल हालांकि सभी की नजरें 17 बरस के शॉ पर होगी जो राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान खींचना चाहेंगे। 

न्यूजीलैंड के शीर्षक्रम को स्पिनरों के खिलाफ संभलकर खेलना होगा। कप्तान केन विलियमसन और टाम लाथम ने रन बनाये हैं लेकिन रोस टेलर और कोलिन मुनरो को बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो खराब शाट खेलकर आउट हुए। 

Latest Cricket News