A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत बनाम न्यूजीलैंड: कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण पांचवे वनडे से बाहर हुए मार्टिन गुप्टिल

भारत बनाम न्यूजीलैंड: कीवी टीम को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण पांचवे वनडे से बाहर हुए मार्टिन गुप्टिल

न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गुप्टिल रविवार को होने वाले सीरीज के पांचवे और आखिरी वनडे मैच से बाहर हो गए हैं।

<p> मार्टिन गुप्टिल</p>- India TV Hindi  मार्टिन गुप्टिल

न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गुप्टिल रविवार को होने वाले सीरीज के पांचवे और आखिरी वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। ट्रेनिंग के दौरान गुप्टिल के पीठ में तकलीफ हो गई थी जिसके चलते वो वेलिंग्टन के वेस्टपैक में होने वाले इस मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से कहा गया है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। उन्हें सिर्फ आराम की जरुरत है और भारत खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज को ध्यान में रखते हुए उन्हें आराम दिया गया है।

32 साल के गुप्टिल ने कहा है कि शनिवार को फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान उनकी पीठ के निचले हिस्से में दर्द हुआ। जब दर्द ज्यादा बढ़ गया तो सपोर्ट स्टाफ को उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

गुप्टिल की जगह बाएं हाथ के बल्लेबाज कॉलिन मनरो को टीम में शामिल किया गया है जो ब्लैक कैप्स के लिए ओपनिंग कर सकते हैं और ओपनिंग में उनका साथ देंगे हैनरी निकोल्स। इससे पहले भारत के खिलाफ लगातार तीन वनडे मैच में न्यूजीलैंड को अच्छी शुरुआत दिलाने में नाकाम रहे कॉलिन मनरो को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था।

गौरतलब है पहले दिन मुकाबले में भारत के खिलाफ पारी की शुरुआत करने आए कॉलिन मुनरो ने सिर्फ 46 रन ही बनाए हैं। पहले मैच में 8 रन, दूसरे वनडे में 31 जबकि तीसरे मैच में वह सिर्फ 7 रन बना पाए थे।

Latest Cricket News