A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL में शामिल न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इस सप्ताह इंग्लैंड के लिए होंगे रवाना

IPL में शामिल न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इस सप्ताह इंग्लैंड के लिए होंगे रवाना

आईपीएल में शामिल न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी इस सप्ताहांत मालदीव से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

<p>IPL में शामिल...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL में शामिल न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इस सप्ताह इंग्लैंड के लिए होंगे रवाना

आकलैंड| आईपीएल में शामिल न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी इस सप्ताहांत मालदीव से इंग्लैंड के लिए रवाना होगा,जहां टीम दो जून से दो मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले क्वारंटीन की अवधि पूरा कर सकेगी और अभ्यास भी कर सकेगी। कप्तान केन विलियमसन, मिशेल सेंटनर, काइल जैमीसन और फिजियो टॉमी सिमसेक मालदीव से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। ये खिलाड़ी मालदीव में अभी क्वरंटीन में हैं। इंग्लैंड जाने वाले य़ात्रियों को होटल में 10 दिन तक क्वारंटीन में रहना होगा।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने न्यूजीलैंड मीडिया से कहा, " मुझे अभी पूरी जानकारी नहीं है। मुझे लगता है कि वे 15, 16 या 17 मई तक मालदीव छोड़ने की योजना बना रहे हैं। मेरी इतनी जानकारी है कि इंग्लैंड बोर्ड अभी भी अंतिम विवरण के माध्यम से काम कर रहा है इसका मतलब न्यूजीलैंड के अनुसार मालदीव से होकर आना है।"

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट दो जून से जबकि दूसरा 10 जून से होगा। विलियम्सन और उसके खिलाड़ी अगर 15 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना होते हैं तो उन्हें 25 मई तक क्वारंटीन में रहना होगा।

Latest Cricket News