A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड सीरीज से शुरू होगी इंग्लैंड के टी-20 विश्व कप की तैयारी: जॉनी बेयरस्टो

न्यूजीलैंड सीरीज से शुरू होगी इंग्लैंड के टी-20 विश्व कप की तैयारी: जॉनी बेयरस्टो

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा है कि न्यूजीलैंड सीरीज से इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया में होने वाली विश्व कप की तैयारी में जुट जाएगी.

Jonny Bairstow - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Jonny Bairstow 

इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के जरिए उनकी टीम आगामी टी-20 विश्व कप की तैयारी शुरू करेगी। टी-20 विश्व कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया जाएगा।

आईसीसी ने बेयरस्टो के हवाले से बताया, "मैं समझता हूं कि यह टी-20 विश्व के लिए हमारी तैयारियों की शुरुआत है। 50 ओवर के विश्व कप का साइकल चार साल पहले शुरू हुआ था और मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से हमने उस विश्व कप में खेला उसी तरह का प्रदर्शन आगामी टी-20 विश्व कप में भी करने में कामयाब रहेंगे।"

बेयरस्टो ने कहा, "इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने का यह एक बेहतरीन समय है। कुछ बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जिन्होंने अब तक टीम के लिए बहुत क्रिकेट खेली है और वे सभी एक साथ हैं। उन्हें उतार-चढ़ाव से जूझने का अनुभव भी है।"

बेयरस्टो ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए प्रैक्टिस मैच में 45 गेंदों पर 78 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इंग्लैंड को इस साल हुए विश्व कप का खिताब दिलाने में भी उनकी अहम भूमिका निभाई रही थी।

Latest Cricket News