A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड दौरे से आत्मविश्वास मिला, अगली बड़ी पारी का इंतजार करूंगा : सैमसन

न्यूजीलैंड दौरे से आत्मविश्वास मिला, अगली बड़ी पारी का इंतजार करूंगा : सैमसन

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम में जगह पक्की करने के लिए ज्यादा मौके नहीं मिले, लेकिन वह विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे लोगों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर खुश हैं।

<p>न्यूजीलैंड दौरे से...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES न्यूजीलैंड दौरे से आत्मविश्वास मिला, अगली बड़ी पारी का इंतजार करूंगा : सैमसन

कोच्चि| भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम में जगह पक्की करने के लिए ज्यादा मौके नहीं मिले, लेकिन वह विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे लोगों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर खुश हैं। सैमसन ने न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के लिए दो टी-20 मैच खेले, लेकिन वो अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए। इन दो मैचों में उन्होंने सिर्फ दो और आठ रन बनाए। इससे पहले उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पुणे में मौका मिला था।

सैमसन ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "मैं चीजों के सकारात्मक पहलूओं को देखता हूं। मुझे विराट भाई और रोहित भाई के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका मिला। अगर हम उन्हें मैदान के अंदर और बाहर देखेंगे तो उनसे सीखने के लिए काफी कुछ है। विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम का हिस्सा होना कोई छोटी बात नहीं है।"

उन्होंने कहा, "न्यूजीलैंड दौरा मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ समय है। हां, यह सच है कि मैं जितना अच्छा करना चाहता था उतना अच्छा नहीं कर सका था, लेकिन मेरा मानना है कि अपनी बल्लेबाजी शैली में मैंने जो बदलाव किया है उससे कई बार मैं असफल रहूंगा। मैंने सच्चाई को मान लिया है। मैं इंतजार करूंगा और अपनी अगली बड़ी पारी का इंतजार करूंगा।"

Latest Cricket News