A
Hindi News खेल क्रिकेट सिर में चोट लगने के कारण कीवी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे शोएब मलिक

सिर में चोट लगने के कारण कीवी टीम के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे शोएब मलिक

मलिक अब स्वदेश लौटेंगे और पूरी तरह से फिट होने के बाद ही दोबारा टीम में वापसी करेंगे।

शोएब मलिक- India TV Hindi शोएब मलिक

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वनडे सीरीज में बल्लेबाजी के दौरान मलिक के सिर पर चोट लग गई थी जिसके बाद अब वो टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। चोटिल मलिक अब स्वदेश लौटेंगे और पूरी तरह से फिट होने के बाद ही दोबारा टीम में वापसी करेंगे। मलिक का टी20 सीरीज से बाहर होना पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है। मलिक बड़े खिलाड़ी हैं और अकेले दमपर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं।

आपको बता दें कि हैमिल्टन में चौथे वनडे मैच के दौरान कॉलिन मुनरो का थ्रो मलिक के सिर पर लग गया था। गेंद लगने के बाद मलिक मैदान पर ही गिर पड़े थे और थोड़ी देर वो पिच पर ही लेटे रहे। हालांकि बाद में उन्होंने बल्लेबाजी जारी की लेकिन सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए। पाक फिजियोथेरेपिस्ट ने दावा किया था कि गेंद लगने के बाद जब मलिक की जांच की गई तो वो अस्थाई बेहोशी के संकेत दे रहे थे।

मलिक अब डॉक्टरों की सलाह पर आराम कर रहे हैं। वहीं, टीम के मुख्य कोच ने मलिक को पाकिस्तान वापस भेजने का फैसला लिया। पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह हार गई और कीवियों ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर दिया। अब पाकिस्तान का इरादा टी20 सीरीज जीतने का होगा।

Latest Cricket News