A
Hindi News खेल क्रिकेट हमें पहले टेस्ट से सीख लेने की जरूरत: दिनेश चांदीमल

हमें पहले टेस्ट से सीख लेने की जरूरत: दिनेश चांदीमल

श्रीलंका को पहले टेस्ट मैच में हार मिल सकती थी लेकिन टीम को बारिश और एंजेलो मैथ्यूज-कुसल मेंडिस की रिकॉर्ड साझेदारी ने हार से बचा लिया था।

Sri Lanka Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sri Lanka Cricket Team

श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांदीमल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रोमांचक ड्रॉ खेलने के बाद माना कि उनकी टीम को इससे काफी कुछ सीखने की जरूरत है। पहले टेस्ट की दूसरी पारी में कुसल मेंडिस और एंजेलो मैथ्यूज की रिकॉर्ड साझेदारी की बदौलत मेहमान टीम मैच ड्रॉ कराने में सफल रही थी। पांचवें दिन हुई भारी बारिश ने भी श्रीलंका का साथ दिया और टीम की हाल टाल दी। 

चांदीमल ने मैच के बाद कहा, "हमने पांचों दिन विपक्षी टीम का कड़ा मुकाबला किया। इस मैच से हमें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है और हम उन चीजों का अगले मैच में लागू करने के लिए उत्सुक हैं।" कप्तान ने इस मैच में नाबाद 120 रनों की पारी खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज की भी तारीफ की। 

चांदीमल ने कहा, "पिच पर जाकर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। एंजेलो ने पिछले चार-पांच मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है और वो जब भी बल्लेबाजी करने जाते हैं, हमें उनसे रनों की उम्मीद होती है। उन्होंने पहली पारी में भी बेहतरीन खेल दिखाया था।" आपको बता दें कि पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका पर हार का खतरा मंडरा रहा था और लगने लगा था कि न्यूजीलैंड मुकाबले को जीत लेगी। लेकिन बारिश और मैथ्यूज-मेंडिस की साझेदारी ने श्रीलंका को हार से बचा लिया। आपको बता दें सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। 

Latest Cricket News