A
Hindi News खेल क्रिकेट शाकिब-अल-हसन ने उड़ाया श्रीलंका का मज़ाक, कहा घो डालेंगे

शाकिब-अल-हसन ने उड़ाया श्रीलंका का मज़ाक, कहा घो डालेंगे

बांग्लादेश टीम ने हाल ही के बरसों में काफ़ी प्रगिति है और भारत, साउथ अफ़्रीका, न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड जैसी टीमों को हराया है लेकिन कुछ खिलाड़ियों के ख़राब बर्ताव के कारण उसे शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा है.

Shakib-Al-Hasan- India TV Hindi Shakib-Al-Hasan

बांग्लादेश टीम ने हाल ही के बरसों में काफ़ी प्रगिति है और भारत, साउथ अफ़्रीका, न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड जैसी टीमों को हराया है लेकिन कुछ खिलाड़ियों के ख़राब बर्ताव के कारण उसे शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा है. भारत और पाकिस्तान में ज़बरदस्त मुक़ाबला होता है लेकिन फ़ील्ड के बाहर उसके खिलाड़ी शालीन रहते हैं. श्रीलंका खिलाड़ी भी शालीनता से पेश आते हैं लेकिन बांग्लादेश के खिलाड़ी बदज़ुबानी से बाज़ नहीं आते. 

ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन को हाल ही में बांग्लादेश की टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है और कप्तान बनते ही उन्होंने बदज़ुबानी शुरु कर दी. कप्तान बनते ही उन्होंने श्रीलंका टीम और अपने ही भूतपूर्व कोच चंदिका हथुरासिंघा का मज़ाक उड़ा दिया. उन्होंने कहा, "श्रीलंका ने हथुरासिंधा को अगवा कर लिया लेकिन इससे बांग्लादेश टीम को कोई फ़र्क नहीं पड़ेगा और हम आगामी सिरीज़ में श्रीलंका को घुनकर रख देंगे." 

आपको बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पिछले हफ़्ते हथुरासिंधा को टीम का नया कोच नियुक्त किया है. हथुरासिंघा के कार्यकाल में बांग्लादेश बहुत अच्छी टीम के रुप में उभरी है. लगता है शाकिब को इस बात का मलाल है. दिलचस्प बात ये है कि 2014 में जब हथुरासिंघा को बांग्लादेश का कोच बनाया गया था, उन्होंने शाकिब को उनके ख़राब बर्ताव के लिए सज़ा दी थी और कुछ समय के लिए टीम से भी निकाल दिया था. 

साउत अफ़्रीका के खिलाफ़ बांग्लादेश तीनों प्रारुपों में बुरी तरह हारी थी जिसे लेकर उसकी बहुत आलोचना हुई थी. तबके कप्तान मुशफिकुर रहीम की आलोचना के बाद हथुरासिंघा ने सिरीज़ के बीच में ही पद से इस्तीफ़ा दे दिया था. जनवरी में बांग्लादेश, श्रीलंका और ज़िम्बाब्वे के बीच वनडे त्रिकोणीय सिरीज़ होनी है. इसके पहले बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट और दो टी-20 मैच होने हैं.

Latest Cricket News