A
Hindi News खेल क्रिकेट इस कीवी पेसर के घर नन्ही परी ने लिया जन्म, Pic शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

इस कीवी पेसर के घर नन्ही परी ने लिया जन्म, Pic शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

मैक्लेनाघन ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड से फरवरी 2020 में शादी की थी। उन्होंने 2019 में सगाई कर ली थी।

<p>Newzealand Pacer Mitchell McClenaghan and wife Georgia...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@MITCH_M81 Newzealand Pacer Mitchell McClenaghan and wife Georgia blessed with a baby girl

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनाघन के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है और उन्होंने ये खुशखबरी इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस को दी है। कीवी पेसर ने अपनी बेटी का नाम कोबे हार्पर मैक्लेनाघन रखा है और बताया है कि उनकी बेटी का जन्म 23 अगस्त को हुआ था। मैक्लेनाघन ने साथ ही बताया कि उनकी पत्नी और बेटी बिलकुल ठीक हैं।

उन्होंने अपनी बेटी के जन्म की खुशी जताई और अपनी पत्नी जॉर्जिया का शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने इतनी प्यारी बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने अपनी बेटी की एक खूबसूरत की फोटो शेयर की थी। वे एक बेबी बास्केट में सोती हुई नजर आ रही हैं।

मैक्लेनाघन ने फोटो शेयर कर लिखा, "कोबे हार्पर मैक्लेनाघन का जन्म 23/08/21 को हुआ, मां और बेटी दोनों ठीक हैं। शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि जॉर्जिया पर मुझे कितना गर्व है, उन्होंने इतनी खूबसूरत बेटी हमारे परिवार को दी है।"

गौरतलब है कि मैक्लेनाघन ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड से फरवरी 2020 में शादी की थी। उन्होंने 2019 में सगाई कर ली थी। हालांकि उनके प्रोफेशन करियर में कुछ खास नहीं हो रहा लेकिन उनकी निजी जिंदगी कमाल की गुजर रही है।

मैक्लेनाघन 2017 चैंपियंस ट्रॉफी का हिस्सा थे, हालांकि उन्होंने कोई मैच नहीं खेला था। वे न्यूजीलैंड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हो गए और उन्होंने अपने टी-20 करियर पर फोकस किया। उन्होंने 48 वनडे और 20 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

BCCI ने पूर्व क्रिकेटर और प्रतिष्ठित कोच वासु परांजपे के निधन पर शोक जताया

वनडे में उन्होंने 82 और टी-20 में उन्होंने 30 विकेट लिए हैं। वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए साल 2015, 2016 और 2017 में खेल चुके हैं।

Latest Cricket News