A
Hindi News खेल क्रिकेट निदाहास ट्रॉफी: भारत के खिलाफ हाथ में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरेगा बांग्लादेश

निदाहास ट्रॉफी: भारत के खिलाफ हाथ में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरेगा बांग्लादेश

निदाहास ट्रॉफी में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जाना है।

बांग्लादेश टीम- India TV Hindi बांग्लादेश टीम

निदाहास ट्रॉफी में आज भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जाना है। बांग्लादेश की टीम ने अपने आखिरी मुकाबले में श्रीलंका को हराकर हर किसी को हैरान कर दिया था। अब भारत के खिलाफ भी टीम का इरादा कुछ खास करने का होगा। भारत के खिलाफ जब बांग्लादेश की टीम मैदान पर उतरेगी तो खिलाड़ियों के हाथों में काली पट्टी बंधी होगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

बांग्लादेश टीम का इसके पीछे का मकसद हाल ही में प्लेन क्रैश में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने का होगा। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बांग्लादेश की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम फिलहाल श्रीलंका में निदाहास ट्रॉफी में हिस्सा ले रही है। टीम प्लेन क्रैश में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए भारत के खिलाफ मुकाबले में हाथ में काली पट्टी बांधकर उतरेगी।' इसके अलावा बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने प्लेन क्रैश हादसे में मारे गए लोगों के प्रति शोक भी व्यक्त किया। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए यूएस-बांग्लादेश एयरलाइन के नेपाल के काठमांडू में क्रैश हो जाने के बाद मारे गए लोगों और उनके परिवार के प्रति गहरा शोक प्रकट किया। साथ ही बोर्ड ने घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना भी की। आपको बता दें कि बांग्लादेश की क्रिकेट टीम फिलहाल श्रीलंका में है और आज टीम का मुकाबला भारत से होना है।

Latest Cricket News