A
Hindi News खेल क्रिकेट निदाहास ट्रॉफी: बारिश ने डाला मैच में खलल, टॉस और मैच शुरू होने का समय बदला गया

निदाहास ट्रॉफी: बारिश ने डाला मैच में खलल, टॉस और मैच शुरू होने का समय बदला गया

जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो फाइनल की तरफ कदम बढ़ा देगी।

भारत और श्रीलंका की...- India TV Hindi भारत और श्रीलंका की टीमें

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी20 मैच में बारिश मुसीबत बनती दिखाई दे रही है। आसमान में घने बादल छाए हुए हैं और रुक-रुककर बारिश भी हो रही है। बारिश के कारण टॉस और मैच का समय बदल दिया गया है। अब टॉस 6:45 और मैच 7:15 पर शुरू होगा। आपको बता दें कि कोलंबो में घने बादल छाए हुए हैं और रुक-रुककर बारिश हो रही है। हालांकि फैंस इसी उम्मीद में हैं कि जल्दी बारिश रुक जाए और उन्हें पूरा मुकाबले देखने को मिले। 

भारत को इसी निदाहास ट्रॉफी के पहले मैच में मेजबान टीम से हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद भारत ने बांग्लादेश को हराकर टूर्नामेंट में वापसी की थी। आज फिर से भारत के सामने वो टीम होगी जिसे टीम इंडिया पिछले कई साल से लगातार हराता आ रहा था। लेकिन टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में उसे उलटफेर का शिकार होना पड़ा। टीम इंडिया की तरफ से शिखर धवन बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं और टीम को एक बार फिर से उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा की फॉर्म भारत के लिए चिंता का सबब है। रोहित ने आखिरी पांच टी20 मैचों में 17, शून्य, 11, शून्य और 21 रन बनाए हैं। आंकड़ों से साफ है कि रोहित की फॉर्म बेहद खराब है और अगर वो जल्द अपनी लय हासिल नहीं करते तो उनके टीम में बने रहने पर भी सवाल खड़े हो सकते हैं।

​श्रीलंका की टीम भी हाल ही में बांग्लादेश के हाथों उलटफेर का शिकार हुई है और टीम के कप्तान को भी 2 मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। ऐसे में श्रीलंका इस समय घायल शेर नजर आ रहा है। लेकिन जैसा कि कहावत है कि घायल शेर और भी ज्यादा खतरनाक होता है और इस लिहाज से भारत को उनसे संभलकर रहने की जरूरत होगी।

 

Latest Cricket News