A
Hindi News खेल क्रिकेट फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया बांग्लादेश को नहीं करने देगी मैदान पर 'नागिन डांस'! जानिए क्यों

फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया बांग्लादेश को नहीं करने देगी मैदान पर 'नागिन डांस'! जानिए क्यों

आज फाइनल में भारत का सामना बांग्लादेश से होगा।

बांग्लादेश और भारतीय...- India TV Hindi बांग्लादेश और भारतीय टीम

निदाहास ट्रॉफी में जीत के बाद बांग्लादेश का नागिन डांस बेहद लोकप्रिय हो रहा है। हालांकि इस जश्न के लिए खिलाड़ियों को आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ रहा है। लेकिन इसके बावजूद टीम मैच जीतने के बाद नागिन डांस कर जीत का जश्न मना रही है। लेकिन फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश की टीम नागिन डांस नहीं कर पाएगी। फाइनल में बांग्लादेश का कोई भी खिलाड़ी इस तरह से जश्न नहीं मना पाएगा। क्योंकि भारतीय टीम बांग्लादेश को इस तरह का जश्न नहीं मनाने देगी। भारतीय टीम के सामने बांग्लादेशी खिलाड़ी नागिन डांस को भूल जाएंगे। आखिर क्या है इसके पीछे की वजह? आइए जानते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ अजेय है भारत: भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ अब तक अजेय है। दोनों देशों के खिलाफ अब तक कुल 7 टी20 मैच खेले गए हैं और सातों ही मैच में भारत को जीत हासिल हुई है। एक बार भी बांग्लादेश की टीम ने भारत को नहीं हराया है और रिकॉर्डों की मानें तो भारत फिर से बांग्लादेश को हरा देगा। अगर भारत फिर से बांग्लादेश को हरा देता है तो बांग्लादेश नागिन डांस नहीं कर पाएगा। क्योंकि कोई भी टीम जश्न जीत के बाद मनाती है। 

भारत का पलड़ा बांग्लादेश पर हमेशा से भारी रहा है और टीम इंडिया इस बार भी अपने रिकॉर्ड को बनाए रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। बांग्लादेश भी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है कि उन्हें भारत के खिलाफ अब तक पहली जीत का इंतजार है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या बांग्लादेश की टीम भारत के खिलाफ जीत हासिल कर पाती है या भारत अपनी जीत का सिलसिला जारी रखने में कामयाब हो जाएगा।

Latest Cricket News