A
Hindi News खेल क्रिकेट करुण नायर के बाद बोले मुरली विजय, बिना बताए कर दिया था टीम से बाहर

करुण नायर के बाद बोले मुरली विजय, बिना बताए कर दिया था टीम से बाहर

विजय का कहना है कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें बाहर करने से पहले कोई जानकारी नहीं दी थी।

मुरली विजय- India TV Hindi Image Source : PTI मुरली विजय

भारतीय टेस्ट टीम के ओपनर मुरली विजय का इंग्लैंड दौरा किसी बुरे सपने से कम नहीं था। शुरुआती दो टेस्ट मैचों की चार पारियों में विजय ने मात्र 26 रन बनाए, वहीं लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों इनिंग में तो वो खाता भी नहीं खोल पाए। इस वजह से उन्हें तीसरे टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली और अगले दो टेस्ट मैचों के लिए सिलेक्टर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

अब विजय का कहना है कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें बाहर करने से पहले कोई जानकारी नहीं दी थी। मुंबई मिरर से बातचीत करने के दौरान जब विजय से जब पूछा गया था कि क्‍या टीम मैनेजमेंट ने उन्‍हें बाहर करने से पहले बातचीत की थी। उसपर उन्‍होंने कहा, "बिल्‍कुल भी नहीं। न तो चीफ सिलेक्‍टर और न ही टीम से जुड़े किसी अन्‍य सदस्‍य ने इंग्‍लैंड में मुझे इसकी जानकारी दी।”

इससे पहले भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर भी टीम मैनेजमेंट पर ऐसे सवाल उठा चुके हैं। करुण नायर ने कहा था "मेरी टीम के चयनकर्ताओं और प्रबंधन से किसी भी प्रकार की कोई बातचीत नहीं हुई। यह मुश्किल है, लेकिन मैंने खुद से आगे बढ़कर कुछ नहीं पूछा। हां, हमारी अभी तक कोई बात नहीं हुई है।"

बता दें करुण नायर को इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में शामिल तो किया गया था, लेकिन वहां उन्हें मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया, वहीं अब वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्हें टीम में भी नहीं चुना गया।

Latest Cricket News