A
Hindi News खेल क्रिकेट कोच जस्टिन लैंगर ने किया टिम पेन की कप्तानी का समर्थन

कोच जस्टिन लैंगर ने किया टिम पेन की कप्तानी का समर्थन

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने टिम पेन की कप्तानी का समर्थन करते हुए कहा कि निकट भविष्य में भी वह टीम की कमान संभालते रहेंगे।

Tim Paine,Justin Langer,Paine,Langer,Australia coach- India TV Hindi Image Source : GETTY Steve smith and Tim paine 

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने यह साफ कर दिया है कि आगे आने वाले समय में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की कमान टिम पेन के हाथों में रहेगी। पेन ने कहा था कि यह उनका आखिरी ग्रीष्मकाल हो सकता है। पेन ने स्टीव स्मिथ से टीम की कप्तानी ली थी वो भी तब जब स्मिथ बॉल टेम्परिंग विवाद में फंस गए थे और ऑस्ट्रेलिया संकट में थी।

लैंगर ने यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "सच्चाई यह है कि बाहर की दुनिया में अटकलें हैं, लेकिन टीम के अंदर इस तरह की कोई बात नहीं है। वह हमारे बहुत अहम खिलाड़ी हैं, क्योंकि वह शानदार कप्तान हैं। उनकी कप्तानी शानदार रही है। वह विश्व में सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं। वह दूसरों की तरह ही इस टीम में फिट बैठते हैं।"

उन्होंने कहा, "अगर वह यह मानने लगें कि वह बल्लेबाजी भी अच्छी कर सकते हैं, जो हम तो मानते हैं, तो हमें परिणाम उस तरह से मिलेंगे जिस तरह से पिछले मैच में मिले थे।"

लैंगर से जब पूछा गया कि अगर ऑस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचती है तो क्या पेन तब भी टीम के कप्तान रहेंगे।

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि वह ज्यादा दिनों तक खेलें क्योंकि उनकी कप्तानी शानदार है। पिछले मैच में वो मैन ऑफ द मैच की रेस में थे। वह फिट हैं। मुझे एक भी कारण नहीं दिखता कि वो क्यों लंबे समय तक नहीं खेल सकते।"

Latest Cricket News