A
Hindi News खेल क्रिकेट खिलाड़ियों का वेतन काटने को लेकर नहीं हुई अभी तक कोई चर्चा : BCCI कोषाध्यक्ष

खिलाड़ियों का वेतन काटने को लेकर नहीं हुई अभी तक कोई चर्चा : BCCI कोषाध्यक्ष

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने साफ कर दिया है कि इस समय भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों का वेतन काटने को लेकर किसी तरह की चर्चा नहीं है।

<p>No talks around Indian Cricket Team taking pay cut: BCCI...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES No talks around Indian Cricket Team taking pay cut: BCCI Treasurer

नई दिल्ली| कोरोनावायरस के कारण पूरा विश्व इस समय रुका हुआ है और ऐसे में खिलाड़ियों के वेतन में कटौती की खबरें भी आम हैं। लेकिन बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने साफ कर दिया है कि इस समय भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों का वेतन काटने को लेकर किसी तरह की चर्चा नहीं है। धूमल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि इस तरह की चर्चा नहीं है और बेशक इस बीमारी का असर गहरा हो लेकिन वेतन में कटौती बोर्ड के दिमाग में नहीं है।

उन्होंने कहा, "नहीं, हमने वेतन कटौती को लेकर बात नहीं की है। इस महामारी के बाद जो भी फैसले लिए जाएंगे वो सभी लोगों का हित ध्यान में रखकर लिए जाएंगे। जो भी फैसला लिया जाएगा उसके बारे में सोचा जाएगा और अभी हमने इस बारे में सोचा भी नहीं है। जाहिर तौर पर यह बड़ी आपदा है, लेकिन हम इसे इस तरह से निपटने की कोशिश करेंगे कि कोई भी इससे आहत न हो। एक बार जब स्थिति सामान्य हो जाएगी तो चीजों पर चर्चा की जाएगी।"

इस समय खिलाड़ियों के वेतन कटौती की खबरें आम हैं। रिपोर्ट की मानें तो स्पेन के फुटबाल क्लब बार्सिलोना ने अपने खिलाड़ियों से कटौती करने को कहा था और मेसी इससे खुश नहीं दिखे थे।

Latest Cricket News