A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL पर कोरोना वायरस का कोई खतरा नहीं, हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं: बृजेश पटेल

IPL पर कोरोना वायरस का कोई खतरा नहीं, हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं: बृजेश पटेल

आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार के कारण ग्लैमर से भरे इस टूर्नामेंट पर किसी खतरे की संभावना को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है।

<p>IPL पर कोरोना वायरस का...- India TV Hindi Image Source : PTI IPL पर कोरोना वायरस का कोई खतरा नहीं, हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं: बृजेश पटेल

मुंबई। आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार के कारण ग्लैमर से भरे इस टूर्नामेंट पर किसी खतरे की संभावना को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए है। 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज 29 मार्च को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। इसका फाइनल 24 मई को खेला जाएगा। पटेल से जब पूछा गया कि क्या आईपीएल को कोरोना वायरस से कोई खतरा है तो उन्होंने कहा, ‘‘अभी तक कोई खतरा नहीं है और हम स्थिति पर नजर बनाये हुए है।’’

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 12 मार्च से धर्मशाला में शुरू हो रही एकदिवसीय श्रृंखला और आईपीएल को कोरोनावायरस से कोई खतरा नहीं है।

गांगुली ने कहा, ‘‘ भारत में ऐसा कुछ नहीं है। हमने इस बारे में चर्चा भी नहीं की है।’’ घातक कोरोना वायरस के कारण अब तक दुनिया भर में 3100 से अधिक लोगों की जान गई है और 90000 से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं। भारत में भी कुछ लोग इस वायरस के चपेट में आये है।

Latest Cricket News