A
Hindi News खेल क्रिकेट टी10 लीग: लगभग 6 घंटे में दो मैच खेल इस टीम ने बनाई फाइनल में अपनी जगह

टी10 लीग: लगभग 6 घंटे में दो मैच खेल इस टीम ने बनाई फाइनल में अपनी जगह

यूएई में खेली जा रही टी10 लीग अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस लीग के फाइनल मैच में शाहिद अफरीदी की पखतून्स के साथ डैरन सैमी की नॉर्थन वॉरियर्स ने फाइनल में अपनी जगह बनाई है। 

Northern Worriers- India TV Hindi Image Source : TTENSPORTS.COM टी10 लीग के फाइनल में पहुंची नॉर्थन वॉरियर्स

यूएई में खेली जा रही टी10 लीग अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस लीग के फाइनल मैच में शाहिद अफरीदी की पखतून्स के साथ डैरन सैमी की नॉर्थन वॉरियर्स ने फाइनल में अपनी जगह बनाई है। पखतून्स की टीम ने तो कल एक ही मैच जीतकर फाइनल में अपनी जगह बना ली था, लेकिन नॉर्थन वॉरियर्स इसके लिए थोड़ी ज्याद मेहनत करनी पड़ी थी। नॉर्थन वॉरियर्स ने फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए एक ही दिन में दो मैच खेले।

जी हां, सही पढ़ा। नॉर्थन वॉरियर्स की टीम ने कल पहला मैच शाहिद अफरीदी की टीम पखतून्स के खिलाफ खेला। इस मैच में पखतून्स की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 135 रन बनाए जिसके जवाब में नॉर्थन वॉरियर्स की टीम 122 ही रन बना सकी। यह मैच शाम को 5:30 बजे शुरु हुआ था। इस मैच में हार मिलने के बाद नॉर्थन वॉरियर्स ने कल ही रात 9:30 बजे एक और मैच मराठा एरेबियंस के खिलाफ खेला और उस मैच को जीतकर उन्होंने पखतून्स के साथ फाइनल में जगह बनाई।

दरअसल, टी10 लीग के क्वालीफाई और एलिमिनेटर मैच कल ही के दिन रखे गए थे इस वजह से नॉर्थन वॉरियर्स को कल दो मैच खेलने पड़े। बता दें, दूसरे मैच में नॉर्थन वॉरियर्स ने मराठा एरेबियंस को पहले 10 ओवर में मात्र 72 रनों पर रोका और इसके बाद उनके सलामी बल्लेबाज लेंडन सिमन्स (31) और निकोलस पूरन (43) ने मैच को 5 ओवर में ही नॉर्थन वॉरियर्स को जिता दिया।

टी10 लीग का फाइनल मैच आज रात 9:30 बजे से खेला जाएगा।

Latest Cricket News