A
Hindi News खेल क्रिकेट सिर्फ देश ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड का ये पूर्व खिलाड़ी भी 'जनता कर्फ्यू' का हुआ कायल

सिर्फ देश ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड का ये पूर्व खिलाड़ी भी 'जनता कर्फ्यू' का हुआ कायल

माइक हेसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी कोच हैं।

Mike Hesson- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Mike Hesson

मुंबई, 22 मार्च (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन ने भारत में कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जारी 'जनता कर्फ्यू' की जमकर तारीफ की है। हेसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर मुंबई में बांद्रा-वर्ली सीलिंक का एक विडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कहा है कि शहर में 'जनता कर्फ्यू' काफी सफल होता दिखाई दे रहा है।

हेसन ने टवीटर पर लिखा, 'बीते कई वर्षों में अपने होटल के कमरे से कई बार इसे देखा है लेकिन इस पर कभी भी 1000 कारों से कम हेसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी कोच हैं।नहीं होतीं थी। भारत में आज कोविड-19 के खिलाफ 14 घंटे का कर्फ्यू है। ऐसा लग रहा है जैसे मानो इसका सही से पालन किया जा रहा है।'

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोनावायरस संकट पर देश के नाम संबोधन में 'जनता कर्फ्यू' की अपील थी। उन्होंने कहा था कि आवश्यक सेवाओं वाले लोगों को छोड़कर किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।
हेसन से पहले भारतीय स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 'जनता कर्फ्यू' की सराहना की। अश्विन ने टवीटर पर लिखा, जनता कर्फ्यू की अविश्वसनीय शुरूआत। जैसा कि स्कूल में कहा जाता था 'पिन ड्रॉप साइलेंस'। उम्मीद करता हूं कि यह इस दिन के बाद भी जारी रहेगा और आने वाले दिनों में भी सामाजिक दूरी का पालन किया जाएगा।

Latest Cricket News