A
Hindi News खेल क्रिकेट देश की राजधानी दिल्ली में हुए हिंसा पर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने जताया दुख

देश की राजधानी दिल्ली में हुए हिंसा पर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने जताया दुख

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात सामान्य बनाने के निर्देश दिए हैं। इस सांप्रदायिक हिंसा में कम से कम 23 लोगों की जान गयी है और कई लोग घायल हुए हैं ।

rohit sharma, rohit sharma delhi, rohit sharma twitter, rohit sharma india, rohit sharma delhi viole- India TV Hindi Image Source : PTI/AP rohit sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने देश की राजधानी में दिल्ली में जारी हिंसा पर अपनी चिंता प्रकट की है। रोहित ने ट्वीट कर दिल्ली में हो रहे हिंसा के प्रति अपना दुख जताया है। राजधानी में हो रही हिंसा पर रोहित ने ट्वीट कर लिखा, ''दिल्ली का यह रूप बिल्कुल अच्छा नहीं, आशा करता हूं जल्दी ही सब कुछ समान्य होगा। रोहित चोट के कारण न्यूजीलैंड खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं हैं।

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा का जायजा लेने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोवल दंगा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। उन्होंने दंगा प्रभावित इलाके के लोगों से मुलाकात की और सुरक्षा का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। 

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति से चिंतित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल को दंगा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात सामान्य बनाने के निर्देश दिए हैं। इस सांप्रदायिक हिंसा में कम से कम 23 लोगों की जान गयी है और कई लोग घायल हुए हैं ।

Latest Cricket News