A
Hindi News खेल क्रिकेट NZ vs IND 1st T20I : मार्टिन गप्टिल के हैरतअंगेज कैच ने विराट कोहली को भेजा पवेलियन, भारत की मुश्किलें बड़ी

NZ vs IND 1st T20I : मार्टिन गप्टिल के हैरतअंगेज कैच ने विराट कोहली को भेजा पवेलियन, भारत की मुश्किलें बड़ी

पारी का 12वां ओवर लेकर आए टिनकर की पहली गेंद पर लेग साइड में चिप शॉट लगाने गए कप्तान कोहली का डीप मिड विकेट में गप्टिल ने सामने की तरफ डाईव लगाकर कैच पकड़ा।

Martin Guptill- India TV Hindi Image Source : TWITTER NZ vs IND 1st T20I : Martin Guptill's surprise catch catches Virat Kohli, India's troubles are big

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 टी20 मैच की सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड के सबसे तेज तर्रार फील्डर मार्टिन गप्टिन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का हैरतअंगेज कैच पकड़ा। गप्टिल के इस कैच ने भारत को मुश्किल में डाल दिया है।

दरअसल, पारी का 12वां ओवर लेकर आए टिनकर की पहली गेंद पर लेग साइड में चिप शॉट लगाने गए कप्तान कोहली का डीप मिड विकेट में गप्टिल ने सामने की तरफ डाईव लगाकर कैच पकड़ा। ये कैच उन्होंने तब पकड़ा जब कोहली 45 रन बनाकर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। इससे पहले 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर ही सैंटनर ने राहुल को 56 के निजी स्कोर पर आउट किया था।

लगातार दो विकेट गिरने से भारत की मुश्किलें बढ़ गई है। खबर लिखे जाने तक भारत को जीत के लिए 46 गेंदों पर 73 रन की जरूरत है।

बता दें, न्यूजीलैंड ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुनरो (59), विलियमसन (51) और टेलर (54*) के अर्धशतकों के दम पर भारत के सामने 204 रन का लक्ष्य रखा है। भारतीय गेंदबाजों में मोहम्मद शमी को छोड़कर सभी गेंदबाजों को 1-1 विकेट मिला है। शमी इस मैच में सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए उन्होंने 4 ओवर में 53 रन लुटाए।

Latest Cricket News