A
Hindi News खेल क्रिकेट NZ vs IND 2nd T20I : लाइव टीवी पर मार्टिन गप्टिल ने दी गाली, चहल से कह दिए ये शब्द

NZ vs IND 2nd T20I : लाइव टीवी पर मार्टिन गप्टिल ने दी गाली, चहल से कह दिए ये शब्द

दूसरा टी20 मैच खत्म होने क बाद जब न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल और रोहित शर्मा बातचीत कर रहे थे तो टीम इंडिया के स्पिन युजवेंद्र चहल माइक लेकर उनके बीच पहुंचे।

NZ vs IND 2nd T20I : Martin Guptill abuses live TV, Yuzvendra Chahal rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : TWITTER NZ vs IND 2nd T20I : Martin Guptill abuses live TV, Yuzvendra Chahal rohit Sharma

भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से मात देकर 5 टी20 मैच की सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई। भारत के लिए इस मैच में भी जीत के हीरो केएल राहुल रहे जिन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा के आउट होने के बाद 57 रनों की नाबाद पारी खेली। इस सीरीज का तीसरा मैच हेमिल्टन में 29 जनवरी को खेला जाना है और भारत की नजरें उस मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाने पर होगी।

दूसरा टी20 मैच खत्म होने क बाद जब न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल और रोहित शर्मा बातचीत कर रहे थे तो टीम इंडिया के स्पिन युजवेंद्र चहल माइक लेकर उनके बीच पहुंचे। चहल ने गप्टिल और रोहित से पूछा 'वट्सअप ब्वॉइज', तो जवाब में गप्टिल के मुंह से गाली निकल गई और उन्हें पता नहीं था कि चहल के हाथों में माइक है। चहल ने इसके बाद गप्टिल को बताया कि उनके हाथों में माइक है और रोहित शर्मा इसके बाद वहां से हंसते हुए चले गए।

देखें वीडियो

 भारत ने अपने 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ऑकलैंड में भी अपना विजयी तिरंगा लहरा दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने लोकेश राहुल (नाबाद 57) के लगातार दूसरे अर्धशतक की मदद से रविवार को यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने पहला मैच भी छह विकेट से जीता था। यह पहली बार है जब भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो टी-20 मैच जीते हैं।

टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 132 रनों पर रोक दिया और फिर 15 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

न्यूजीलैंड से मिले 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत खराब रही और उसने आठ रन के स्कोर पर ही ओपनर रोहित शर्मा (8) का विकेट खो दिया। इसके कप्तान विराट कोहली (11) भी टीम के 39 के स्कोर पर आउट हो गए।

कप्तान के आउट होने के बाद पिछले मैच के अर्धशतकधारी राहुल और श्रेयस अय्यर (44) ने तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी करके भारत को जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया। राहुल ने 50 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के, जबकि अय्यर ने 33 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्के लगाए। शिवम दुबे चार गेंदों पर एक छक्के की मदद से आठ रन बनाकर नाबाद लौटे। न्यूजीलैंड के लिए तेज गेंदबाज टिम साउदी ने दो और ईश सोढी ने एक विकेट हासिल किया।

Latest Cricket News