A
Hindi News खेल क्रिकेट NZ vs IND 4th T20I : पिछले मैच से हमने सीखा था कि उम्मीद कभी नहीं खोनी चाहिए : शार्दुल ठाकुर

NZ vs IND 4th T20I : पिछले मैच से हमने सीखा था कि उम्मीद कभी नहीं खोनी चाहिए : शार्दुल ठाकुर

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद ठाकुर ने कहा, "मुझे अच्छा लग रहा है। हम इसी तरह के रोचक मुकाबलों के लिए खेलते हैं। पिछले दो मैचों में हम इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते थे।"

 Shardul Thakur- India TV Hindi Image Source : AP NZ vs IND 4th T20I: From last match we learned that hope should never be lost: Shardul Thakur

वेलिंग्टन। यहां स्काई स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 मैच में भारत ने एक बार फिर सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को हरा दिया। इस जीत में शार्दुल ठाकुर की अहम भूमिका रही। उन्होंने 20वें ओवर में न्यूजीलैंड को दो सेट बल्लेबाजों के रहने के बाद भी उसे जरूरी सात रन नहीं बनाने दिए। ठाकुर को इसी कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले सीरीज के तीसरे मैच में भी भारत ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी। ठाकुर ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैच से सीखा था कि उम्मीद नहीं खोनी चाहिए और यही चौथे मैच में किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद ठाकुर ने कहा, "मुझे अच्छा लग रहा है। हम इसी तरह के रोचक मुकाबलों के लिए खेलते हैं। पिछले दो मैचों में हम इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते थे। पिछले मैच से हमने सीखा था कि उम्मीद कभी नहीं खोनी चाहिए। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर विकेट मिलने से काफी फायदा हुआ क्योंकि इससे वो नर्वस हो गए।"

ठाकुर ने अहम समय पर बल्ले से भी योगदान दिया और 15 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 20 रन बनाए। इस पर ठाकुर ने कहा, "मैंने बल्ले से अच्छा योगदान दिया जिससे टीम को मदद मिली, लेकिन मुझे और खेलना चाहिए था। उम्मीद है कि अगले मैच में ऐसा कर सकूं।"

Latest Cricket News