A
Hindi News खेल क्रिकेट NZ vs IND 5th T20I : विराट कोहली-केन विलियमसन ने मैच के दौरान खिलाड़ियों को पिलाया पानी

NZ vs IND 5th T20I : विराट कोहली-केन विलियमसन ने मैच के दौरान खिलाड़ियों को पिलाया पानी

दोनों ही कप्तानों ने मैच के दौरान 'वाटर ब्वॉय' बनकर अपने खिलाड़ियों को पानी पिलाया। बीसीसीआई ने खुद इसकी तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

NZ vs IND 5th T20I: Virat Kohli-Kane Williamson gave players water during the match- India TV Hindi Image Source : TWITTER :@BCCI NZ vs IND 5th T20I: Virat Kohli-Kane Williamson gave players water during the match

न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने विजयी आगाज करते हुए 5 मैच की टी20 सीरीज में मेजबानों का सूपड़ा साफ किया। बे ओवल में खेले गए आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 रन से मात देकर सीरीज पर 5-0 से कब्जा किया। इस मैच में दोनों ही टीमों के कप्तान प्लेइंग इलेवन में नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फैन्स का दिल जीता। जी हां, दोनों ही कप्तानों ने मैच के दौरान 'वाटर ब्वॉय' बनकर अपने खिलाड़ियों को पानी पिलाया। बीसीसीआई ने दोनों ही कप्तानों की इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा #SpiritOfCricket

मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने केन विलियमसन की जमकर तारीफ भी की। कोहली ने कहा "मेरा और केन का माइंडसेट-फिलासफी एक जैसी ही है। ये काफी मजेदार है कि दुनिया के दो अलग-अलग जगहों से होने के बावजूद हमारी सोच एक जैसी ही हैं और हम सब एक ही भाषा बोलते हैं। मुझे लगता है कि कीवी टीम अभी सर्वश्रेष्ठ हाथों में हैं और वह (केन) इस टीम की कप्तानी के लिए सही खिलाड़ी है। वह इस टीम के नेतृत्व के लिए परफेक्ट है। मैं भविष्य में इस टीम का नेतृत्व करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। वे एक ऐसी टीम हैं जिसे हर कोई देखना और उनके खिलाफ खेलना पसंद करता है।"

उल्लेखनीय है इस मैच में जसप्रीत बुमराह (चार ओवर में 12 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में मेजबान न्यूजीलैंड को सात रनों से हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने न्यूजीलैंड को निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 156 रनों पर रोक दिया। भारत ने तीसरी बार घर के बाहर टी-20 सरीज में क्लीन स्वीप हासिल की है।

Latest Cricket News