A
Hindi News खेल क्रिकेट वाइटैलिटी ब्लास्ट में खेलते हुए चोटिल हुए ओलि पोप, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

वाइटैलिटी ब्लास्ट में खेलते हुए चोटिल हुए ओलि पोप, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हो सकते हैं बाहर

23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज को दो जुलाई को सरे के घरेलू टी20 टूर्नामेंट में केंट के खिलाफ मैच में जांघ की मांसपेशियों में चोट लग गयी थी। 

Ollei Pope, Vitality Blast, Test series, India vs England, Sports- India TV Hindi Image Source : GETTY Ollie Pope

इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप को ‘वाइटैलिटी ब्लास्ट’ में सरे के लिये खेलते हुए जांघ में चोट लग गयी जिससे उनका भारत के खिलाफ शुरूआती टेस्ट में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। 23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज को दो जुलाई को सरे के घरेलू टी20 टूर्नामेंट में केंट के खिलाफ मैच में जांघ की मांसपेशियों में चोट लग गयी थी। 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा, ‘‘पोप की बायीं जांघ की मांसपेशियों में चोट लग गयी है जिसके कारण वह भारत के खिलाफ इंग्लैंड की एलवी इंश्योरेंस टेस्ट श्रृंखला शुरू होने तक मैदान पर नहीं उतरेंगे। ’’ 

यह भी पढ़ें- बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भारत के श्रीलंका दौरे को लेकर दिया अहम बयान

 

उसने कहा, ‘‘ईसीबी और सरे की फिटनेस टीमें एक साथ मिलकर पोप का रिहैबिलिटेशन करायेंगी, जिसमें ध्यान भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में उनकी उपलब्धता पर लगा होगा। ’’ 

पहला टेस्ट चार अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में शुरू होगा। अगर वह इस समय तक चोट से नहीं उबर पाते हैं तो डेविड मलान को मौका दिया जा सकता है जिन्होंने इंग्लैंड के सीमित ओवर के क्रिकेट में बल्लेबाजी में प्रभावित किया है।

Latest Cricket News