A
Hindi News खेल क्रिकेट सही दिशा में आगे बढ़ रही है भारतीय महिला हॉकी टीम: रानी रामपाल

सही दिशा में आगे बढ़ रही है भारतीय महिला हॉकी टीम: रानी रामपाल

हाल में टोक्यो में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम की कप्तान रानी रामपाल ऑस्ट्रेलिया, चीन और जापान जैसी टीमों के खिलाफ किए गए प्रदर्शन से काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

<p>सही दिशा में आगे बढ़...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सही दिशा में आगे बढ़ रही है भारतीय महिला हॉकी टीम: रानी रामपाल

भारतीय महिला हॉकी टीम ने हाल में टोक्यो में शानदार प्रदर्शन करते हुए मेजबान जापान को 2-1 से हराकर ओलंपिक टेस्ट इवेंट का खिताब जीत था। टीम की कप्तान रानी रामपाल आस्ट्रेलिया, चीन और जापान जैसी टीमों के खिलाफ किए गए प्रदर्शन से काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

रानी ने कहा, "पूरे ओलंपिक टेस्ट टूर्नामेंट में अजेय रहना अद्भुत है। सभी खिलाड़ियों ने इससे पहले विभिन्न शिविरों में कड़ी मेहनत की थी जिसका फायदा मिला। इस टूर्नामेंट में जीत से हमारा इंग्लैंड दौरे और एफआईएच ओलंपिक क्वालीफायर्स से पहले काफी मनोबल बढ़ा है।" कप्तान ने ड्रैग फ्लिकर गुरजीत कौर की विशेष रूप से प्रशंसा की जिन्होंने टूर्नामेंट में सर्वाधिक तीन गोल किए थे।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने वर्ल्ड नंबर 14 मेजबान जापान को 2-1 से हराया था। इसके अलावा उसने नंबर दो आस्ट्रेलिया को 2-2 से और वर्ल्ड नंबर 11 चीन को गोलरहित ड्रॉ पर रोका था। कप्तान ने कहा कि टीम को अभी भी कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा, "हमें अब भी कुछ क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है लेकिन टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने के प्रति हम आश्वस्त हैं। अब तक हमारी तैयारियां शानदार रही हैं और हम अपने खेल को बेहतर करते जा रहे हैं।"

Latest Cricket News