A
Hindi News खेल क्रिकेट ओमान और अमेरिका ने हासिल किया वनडे इंटरनेशनल टीम का दर्जा

ओमान और अमेरिका ने हासिल किया वनडे इंटरनेशनल टीम का दर्जा

आईसीसी वर्ल्ड क्रिकेट लीग डिविजिन -2 में शानदार प्रदर्शन के दम पर ओमान और अमेरिका वनडे अंतर्राष्ट्रीय टीम का दर्जा पाने में सफल रही हैं। 

<p>यूएसए क्रिकेट टीम </p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER यूएसए क्रिकेट टीम 

आईसीसी वर्ल्ड क्रिकेट लीग डिविजिन -2 में शानदार प्रदर्शन के दम पर ओमान और अमेरिका वनडे अंतर्राष्ट्रीय टीम का दर्जा पाने में सफल रही हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। 

आईसीसी वर्ल्ड क्रिकेट लीग डिविजिन -2 में ओमान ने नामिबिया के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत हासिल कर यह उपलब्धि हासिल की। ओमान ने अपने सभी मैच जीते हैं। उसने पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ खेले गए मैच में ही जीत हासिल कर अपनी दावेदारी को पुख्ता कर लिया था और नामिबिया के खिलाफ उसने महज दर्जा पाने की औपचारिकता पूरी की। ओमान और अमेरिका लीग-2 में स्कॉटलैंड, नेपाल और संयुक्त अरब अमिरात के साथ आ गई हैं जहां वह ढाई साल में कुल 36 वनडे मैच खेलेंगी। 

आईसीसी वर्ल्ड क्रिकेट लीग डिविजिन -2 में ओमान की टीम चार में से चार मैच जीत आठ अंकों के साथ पहले स्थान पर है। अमेरिका ने चार में से तीन में जीत हासिल की है। वह छह अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। नामिबिया, हांग कांग, कनाडा और पापुआ न्यू गिनी क्रमश: तीसरे, चौथे, पांचवें और छठे स्थान पर हैं। 

Latest Cricket News