A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम में चयन ना होने पर इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की आत्महत्या की कोशिश

टीम में चयन ना होने पर इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की आत्महत्या की कोशिश

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने फर्स्ट क्लास मैच के दौरान स्टेडियम में ही आत्मदाह करने की कोशिश की। लाहौर क्रिकेट स्टेडियम में आत्महत्या की कोशिश करने वाले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम गुलाम हैदर अब्बास है।

PAKISTAN CRICKET STADIUM- India TV Hindi PAKISTAN CRICKET STADIUM

लाहौर:  टीम चयन प्रक्रिया से निराश होकर पाकिस्तान के एक युवा क्र‍िकेटर ने आत्महत्या की कोशिश की है। पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने फर्स्ट क्लास मैच के दौरान स्टेडियम में ही आत्मदाह करने की कोशिश की। लाहौर क्रिकेट स्टेडियम में आत्महत्या की कोशिश करने वाले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम गुलाम हैदर अब्बास है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज गुलाम हैदर अब्बास ने लाहौर सिटी क्रिकेट असोसिएशन मैदान में घुसकर खुद पर पेट्रोल डालने की कोशिश की। उस समय स्टेडियम में कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच चल रहा था। कायदे-आजम ट्रॉफी का मैच देख रहे कुछ लोगों ने तुरंत अलार्म बजाया, जिसके बाद वहां पहुंचे एलसीसीए के कुछ अधिकारियों को उन्होंने उसे सौंप दिया।

लाहौर असोसिएशन के पूर्वी जोन से संबंध रखने वाले अब्बास ने कहा कि वह अधिकारियों के इन झूठे वादों से तंग आ चुका है। अब्बास के अनुसार उसे लगने लगा था कि कभी भी लाहौर टीम के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा। अब्बास ने कहा अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उसकी अर्जी नहीं सुनी तो वह गद्दाफी स्टेडियम के मुख्य दरवाजे पर आत्मदाह कर लेगा। उसने कहा कि यदि वह खुदकुशी कर लेता है तो एलसीसीए के प्रमुख को इसका जिम्मेदार माना जाना चाहिए, क्योंकि वे प्रतिभा के आधार पर खिलाड़ियों का चयन नहीं कर रहे।

उसने कहा, 'मैं क्लब और क्षेत्रीय मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन वे मुझे नजरअंदाज करते रहे, क्योंकि मैं गरीब हूं। अंत में उन्होंने मुझसे कहा कि यदि मैं लाहौर टीम के लिए खेलना चाहता हूं तो मुझे उन्हें पैसे देने होंगे। मैं आज यहां पूरी तरह हताश होकर आया और मैं अपने जीवन को खत्म करना चाहता था।'

Latest Cricket News