A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG! पाकिस्तान का पुलिसवाला बोला ''विराट कोहली, अपना बना लो,'' अब क्या करेंगी अनुष्का?

OMG! पाकिस्तान का पुलिसवाला बोला ''विराट कोहली, अपना बना लो,'' अब क्या करेंगी अनुष्का?

पाकिस्तान बनाम वर्ल्ड XI के मैच के दौरान कुछ फ़ैंस प्लेकार्ड लेकर खड़े थे जिस पर लिखा था-कोहली वी मिस यू लेकिन इन सबके बीच स्टेडियम में ही पाकिस्तान का एक पुलिसवाला भी एक प्लेकॉर्ड लिए खड़ा था जिस पर लिखा था ''कोहली, मुझसे शादी कर लो।''

Kohli, Anushka- India TV Hindi Kohli, Anushka

भारतीय क्रिकेट के पोस्टर बॉय कप्तान विराट कोहली के दीवाने देश में ही नहीं बल्कि सारी दुनियां में हैं। उन पर मर मिटने वाली लाखों लड़कियां हैं वो भी सिर्फ़ देश में नहीं सारी दुनियां में। इन लोगों का दिल भले ही कोहली पर हो लेकिन कोहली अपना दिल बॉलिवुड स्टार अनुष्का शर्मा को दे चुके हैं। अनुष्का के लिए पहले ही कोहली को दूसरी लड़कियों की नज़रों से बचाना मुश्किल हो रहा था और अब उनके सामने ऐसा कॉम्पिटिशन आ गया है कि इससे कैसे निबटा जाए, ये उन्हें समझ में नही आ रहा है। 

हाल ही में पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। पाकिस्तान और वर्ल्ड 11 के बीच हुए Independence Cup हुआ जिसके तहत तीन मैच खेले गए। ज़ाहिर है इसे लेकर पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी बहुत ख़ुश थे लेकिन साथ ही उन्हें विराट कोहली और धोनी की कमी खल रही थी। पाकिस्तान के हज़ारों क्रिकेट फ़ैंस ने सोशल मीडिया पर निराशा ज़ाहिर की थी। उनका मानना था कि अगर वर्ल्ड 11 में एम.एस. धोनी और विराट कोहली होते तो ये पाकिस्तान में क्रिकेट वापस लाने की कोशिशों में बड़ा कदम माना जाता क्योंकि पाकिस्तान में धोनी और कोहली की ज़बरदस्त फ़ैन फ़ॉलोइंग है। ग़ौरतलब है कि वर्ल्ड 11 टीम में दक्षिण अफ़्रीका, वेस्टइंडी़ज़, बांग्लादेश, न्यूज़ीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका और इंग्लैंड से दिग्गज़ खिलाड़ियों को शामिल किया गया था।

मैच के दौरान भी कुछ फ़ैंस प्लेकार्ड लेकर खड़े थे जिस पर लिखा था-कोहली वी मिस यू। लेकिन इन सबके बीच एक बेहद ही मज़ेदार घटना देखने को मिली। स्टेडियम में ही पाकिस्तान का एक पुलिसवाला एक प्लेकॉर्ड लिए खड़ा था जिस पर लिखा था ''कोहली, मुझसे शादी कर लो।''

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कोहली को इस तरह के प्रपोज़ल आए हों. इससे पहले ट्विटर पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर Danielle भी उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ कर चुकी हैं।

कोहली एक बार फिर मैदान पर लौट चुके हैं। चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ पहला वन डे जीतकर टीम इंडिया ने सिरीज़ में शानदार शुरूआत की है। इस सिरीज़ का दूसरा वनडे कोलकाता में 21 सितंबर को होगा।

Latest Cricket News