A
Hindi News खेल क्रिकेट PAK vs SL, 2nd Test : श्रीलंका के खिलाफ दूसरी पारी में पाकिस्तान की सधी हुई शुरुआत

PAK vs SL, 2nd Test : श्रीलंका के खिलाफ दूसरी पारी में पाकिस्तान की सधी हुई शुरुआत

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ओपनर बल्लेबाज शान मसूद और आबिद की अली की सधी हुई बल्लेबाजी से पाकिस्तान ने ठोस शुरुआत की है।

Pakistan, Sri Lanka, Shaheen Shah Afridi, PAK vs SL, 2nd Test- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ PCB Pakistan vs Sri Lanka

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की अपनी दूसरी पारी में मेजबान पाकिस्तान ने सधी हुई शुरुआत की है। पाकिस्तान अपनी पहली पारी में 191 रन ही बना सकी थी, जिसके जवाब में श्रीलंका ने 271 रन बनाए और पहली पारी में पाकिस्तान पर 80 रनों की बढ़त हासिल की थी। पाकिस्तान ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 57 रन बना लिए हैं।

स्टम्प्स तक आबिद अली 32 और शान मसूद 21 रन बनाकर खेल रहे हैं। दोनों ने 42-42 गेंदों का सामना किया है। अली ने अभी तक चार चौके और मसूद ने दो चौके मारे हैं। पाकिस्तान को श्रीलंका की बढ़त उतारने के लिए अभी 23 रन और बनाए हैं।

श्रीलंका ने दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 57 रन के साथ की थी। दिनेश चंडिमल की पारी के बूते श्रीलंका ने सम्मानजनक स्कोर खड़ा तक बढ़त ले ली। चंडिमल ने 143 गेंदों का सामना कर 74 रन बनाए जिसमें 10 चौके शामिल हैं।

कुशल परेरा ने अंत में 48 रनों का अहम योगदान दे श्रीलंका को बढ़त दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। धनजंय डी सिल्वा ने भी 32 रनों की पारी खेली।

पाकिस्तान के लिए शाहीन शाह अफरीदी ने पांच और मोहम्मद अब्बास ने चार विकेट लिए। हैरिस सोहेल के हिस्से एक विकेट आया।

Latest Cricket News