A
Hindi News खेल क्रिकेट वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी खिलाड़ी की हरकत पर पहली बार सामने आया PCB, दे दिया बड़ा बयान

वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी खिलाड़ी की हरकत पर पहली बार सामने आया PCB, दे दिया बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर अपलोड किये गये वीडियो में इस 24 वर्षीय तेज गेंदबाज को भारत के सीमा सुरक्षा बल ( बीएसएफ ) का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है। वह पाकिस्तानी रेंजरों की नकल करता है। उसने अपनी जांघ को थपथपाने के अलावा भुजबल भी दिखाया और फिर विकेट लेने जैसा जश्न भी मनाया। 

<p>हसन अली</p>- India TV Hindi हसन अली

कोलकाता: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी ने आज तेज गेंदबाज हसन अली के अटारी - बाघा सीमा पर ध्वज उतारने के पारंपरिक कार्यक्रम के दौरान की गयी हरकतों को आज कोई तवज्जो नहीं दी। 

सोशल मीडिया पर अपलोड किये गये वीडियो में इस 24 वर्षीय तेज गेंदबाज को भारत के सीमा सुरक्षा बल ( बीएसएफ ) का मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है। वह पाकिस्तानी रेंजरों की नकल करता है। उसने अपनी जांघ को थपथपाने के अलावा भुजबल भी दिखाया और फिर विकेट लेने जैसा जश्न भी मनाया। 

सेठी ने आज यहां कहा , ‘‘ क्रिकेट टीमें हमेशा बाघा सीमा पर जाती रही है। तेज गेंदबाज ऐसा करते रहते हैं। मैं इसे किसी तरह की तवज्जो नहीं देता। ’’ उन्होंने कहा , ‘‘ मैं इस पर बात नहीं करना चाहता अन्यथा आप इसमें राजनीति शामिल कर दोगे। ’’ 

हसन को हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया। पीसीबी ने भी संयोग से अली और उसके साथियों की सीमा पर इस समारोह में उपस्थित होने की तस्वीरें साझा की। सेठी ने इस बीच दोहराया कि उनका बीसीसीआई के साथ 2015 से 2023 तक छह द्विपक्षीय श्रृंखलाएं खेलने के लिये करार है। पीसीबी ने सात करोड़ डालर के मुआवजे का दावा किया है और उसने बीसीसीआई के खिलाफ आईसीसी पैनल में अपील की है। 

Latest Cricket News