A
Hindi News खेल क्रिकेट यूट्यूब पर धोनी की तारीफ करना सकलेन मुश्ताक को पड़ा भारी, PCB ने लगाई कड़ी फटकार

यूट्यूब पर धोनी की तारीफ करना सकलेन मुश्ताक को पड़ा भारी, PCB ने लगाई कड़ी फटकार

पूर्व टेस्ट स्पिनर सकलेन मुश्ताक को अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डालकर हाल में संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने फटकार लगाई है। 

<p>यूट्यूब पर धोनी की...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES यूट्यूब पर धोनी की तारीफ करना सकलेन मुश्ताक को पड़ा भारी, PCB ने लगाई कड़ी फटकार

कराची। पूर्व टेस्ट स्पिनर सकलेन मुश्ताक को अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो डालकर हाल में संन्यास लेने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने फटकार लगाई है। जानकारी के अनुसार पीसीबी ने सकलेन को याद दिलाया कि वह बोर्ड के कर्मचारी हैं और यूट्यूब पर वीडियो नहीं डाल सकते। 

सकलेन पीसीबी के हाई परफोर्मेंस केंद्र में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विकास के प्रमुख हैं। सूत्र ने बताया, ‘‘पीसीबी धोनी की सराहना के लिए सकलेन से खुश नहीं है और भारतीय क्रिकेट के मामलों में संभवित हस्तक्षेप से भी नहीं जब उन्होंने धोनी को विदाई मैच नहीं देने के लिए बीसीसीआई की आलोचना की।’’

यह भी पढ़ें- ENG vs PAK : इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट में बने ये 5 ऐतिहासिक रिकॉर्ड

अतीत में भी पीसीबी दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण रिश्तों के कारण राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट या खिलाड़ियों पर प्रतिक्रिया देने से बचने की सलाह दे चुका है। सूत्र ने कहा कि सकलेन के वीडियो डालने के बाद पीसीबी ने हाई परफोर्मेंस केंद्र और प्रांतीय टीमों के सभी अन्य कोचों को इस तरह के कदम से बचने को कहा है। 

यह भी पढ़ें- कोरोना के बीच विंडीज और पाकिस्तान के इंग्लैंड आने पर बटलर ने इस तरह आभार किया व्यक्त

Latest Cricket News