A
Hindi News खेल क्रिकेट उमर अकमल ने पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर पर जुबानी जंग तेज की

उमर अकमल ने पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर पर जुबानी जंग तेज की

पाकिस्तान के टेस्ट बल्लेबाज उमर अकमल ने मुख्य कोच मिकी आर्थर पर शाब्दिक हमले तेज कर दिए जबकि देश के क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया हुआ है।

Umar Akmal | Getty Images- India TV Hindi Umar Akmal | Getty Images

कराची: पाकिस्तान के टेस्ट बल्लेबाज उमर अकमल ने मुख्य कोच मिकी आर्थर पर शाब्दिक हमले तेज कर दिए जबकि देश के क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया हुआ है। अकमल ने अपने ट्वीट में कहा कि चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले इंग्लैंड में डमी फिटनेस टेस्ट कराए गए ताकि उन्हें इसमें फेल कर स्वदेश भेज दिया जाए।

अकमल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘ये टेस्ट मुझे टीम से बाहर करने के लिए कराए गए थे।’ अकमल और आर्थर के बीच रिश्ते पिछले साल से ही अच्छे नहीं हैं जब पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था और कोच ने इस बल्लेबाज के फिटनेस स्तर की शिकायत की थी। पाकिस्तानी खिलाड़ी को इंग्लैंड में चैम्पियंस ट्रॉफी से वापस भेज दिया गया था क्योंकि आर्थर ने कहा था कि उसका फिटनेस स्तर टीम के हिसाब से नहीं था।

PCB ने कड़े शब्दों का बयान जारी किया है और अकमल की चैम्पियंस ट्रॉफी टीम से बाहर किए जाने के संबंध में ट्वीट की निंदा की है। बयान के अनुसार, ‘आर्थर ने उमर को सफेद गेंद के प्रारूप की योजनाओं में शामिल किया लेकिन बार-बार मौका दिए जाने के बावजूद वह जरूरी फिटनेस स्तर हासिल नहीं कर सके।’

Latest Cricket News