A
Hindi News खेल क्रिकेट हरारे टी-20: जिम्बाब्वे को हराकर पाकिस्तान ट्राई सीरीज के फाइनल में

हरारे टी-20: जिम्बाब्वे को हराकर पाकिस्तान ट्राई सीरीज के फाइनल में

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए जिम्बाब्वे को चार विकेट पर 162 रन पर रोक दिया और फिर 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

<p>पाकिस्तान ने...- India TV Hindi पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को हराया

हरारे: सोलोमोन मीरे (94) की तूफानी पारी के बावजूद मेजबान जिम्बाब्वे को टी-20 ट्राई सीरीज के मैच में बुधवार को पाकिस्तान के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के बाद पाकिस्तान सीरीज के फाइनल में पहुंच गया है। फाइनल में पाकिस्तान का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। हालांकि सीरीज में जिम्बाब्वे को एक मैच और खेलना है। 

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए जिम्बाब्वे को चार विकेट पर 162 रन पर रोक दिया और फिर 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

पाकिस्तान के लिए फखर जमान ने 38 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 47, हुसैन तलत ने 35 गेंदों पर एक छक्के के सहारे 44 और कप्तान सरफराज अहमद ने 21 गेंदों पर छह चौकों की मदद से नाबाद 38 रन बनाए। 

इससे पहले, जिम्बाब्वे ने चार विकेट पर 162 रन का विशाल स्कोर बनाया जो टी-20 में उसका सर्वोच्च स्कोर है। 

मेजबान टीम के लिए मीरे ने 63 गेंदों पर छह चौके और इतने ही छक्के लगाए तथा अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली। हालांकि गेंदबाजों ने उसकी इस पारी पर पानी फेर दिया। 

मीरे को मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला। मीरे के अलावा ट्रीसाइ मस्कंदा ने 22 गेंदों पर चार चौकों के दम पर 33 और सेफस झुवाओ ने 24 रन का योगदान दिया। 

पाकिस्तान के लिए मोहम्मद आमिर, फहीम अशरफ, शदाब खान और हसन तलत ने एक-एक विकेट लिए। 

Latest Cricket News