A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के 5 रिजर्व खिलाड़ियों का हुआ COVID-19 टेस्ट, 27 जून को आएगा नतीजा

पाकिस्तान के 5 रिजर्व खिलाड़ियों का हुआ COVID-19 टेस्ट, 27 जून को आएगा नतीजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को जानकारी देते हुए कहा कि उसने पांच रिजर्व खिलाड़ी और बैकअप सपोर्ट स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट कराया है।

<p>पाकिस्तान के 5 रिजर्व...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तान के 5 रिजर्व खिलाड़ियों का हुआ COVID-19 टेस्ट, 27 जून को आएगा नतीजा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को जानकारी देते हुए कहा कि उसने पांच रिजर्व खिलाड़ी और बैकअप सपोर्ट स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट कराया है। पीसीबी ने जिन पांच खिलाड़ियों का टेस्ट कराया है, उनमें बिलाल आसिफ, इमरान बट, मोहम्मद नवाज, मुसा खान और रोहेल नजीर के अलावा मैसयोर मोहम्मद इमरान शामिल हैं।

बिलाल, इमरान, नवाज और मुसा को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में चुना गया था। वहीं, रोहेल को बैकअप विकेटकीपर के तौर स्क्वॉड में शामिल किया गया था। इससे पहले पीसीबी द्वारा कराए गए कोरोना टेस्ट में पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी और 1 सपोर्ट स्टाफ वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इन सभी का शुक्रवार को दोबारा टेस्ट होगा। पीसीबी सभी टेस्ट के बारे में शनिवार को जानकारी देगी।

पाकिस्तान के जिन 10 खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव आया था, उसमें पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज भी शामिल हैं। हालांकि बाद में हफीज निजी टेस्ट में निगेटिव पाए गए थे। इस पर पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने निराशा जताई है। वसीम ने हफीज ने बिना बोर्ड की इजाजत के सर्वाजनिक तौर पर कोरोना टेस्ट के रिजल्ट का खुलासा करने पर नाराजगी व्यक्त की है।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की 29 सदस्यीय टीम को 28 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है। इस दौरे पर पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी। पाकिस्तान में कोरोना वायरस महामारी तेजी से फैल रही है और देश में 2 लाख के आसपास मामले अब तक सामने आ चुके हैं। इनमें से लगभग 3600 लोग वायरस के कारण मौत का शिकार हो चुके हैं।

Latest Cricket News