A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना महामारी के चलते पाकिस्तान का नीदरलैंड दौरा अनिश्चितकाल के लिये हुआ स्थगित

कोरोना महामारी के चलते पाकिस्तान का नीदरलैंड दौरा अनिश्चितकाल के लिये हुआ स्थगित

पीसीबी ने अपनी राष्ट्रीय टीम के जुलाई में होने वाले नीदरलैंड दौरे को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया क्योंकि डच सरकार ने कोविड-19 महामारी के कारण एक सितंबर तक सभी प्रतियोगिताओं पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Pakistan Cricket Team- India TV Hindi Image Source : GETTY Pakistan Cricket Team

कराची| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपनी राष्ट्रीय टीम के जुलाई में होने वाले नीदरलैंड दौरे को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया क्योंकि डच सरकार ने कोविड-19 महामारी के कारण एक सितंबर तक सभी प्रतियोगिताओं पर प्रतिबंध लगा दिया है।

पाकिस्तानी टीम को इस दौरे में चार, सात और नौ जुलाई को एमस्टेलवीन में तीन एकदिवसीय मैच खेलने थे।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘यह दुखद है कि हमें नीदरलैंड का जुलाई दौरा स्थगित करना पड़ा है लेकिन वर्तमान परिस्थितियों में यह सही फैसला है क्योंकि क्रिकेट मैच या प्रतियोगिता की तुलना में मानव जीवन अधिक मूल्यवान है। ’’ 

ये भी पढ़ें : बतौर कोच पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में वापसी करना चाहता है ये पूर्व खिलाड़ी

बता दे कि कोरोना महामारी के कारण पूरे विश्व में सभी प्रकार की खेल गतिविधियों को रद्द या स्थगित कर दिया है। जिसमें हाल ही में इस साल होने वाले खेलों के महाकुंभ टोक्यो ओलंपिक्स 2020 को भी एक साल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इतना ही नहीं भारत में हर साल होने वाले आईपीएल को भी अनिश्चितकाल तक स्थगित किया जा चुका है।  

Latest Cricket News