A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के सामने टीम चयन की चुनौती

दूसरे टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के सामने टीम चयन की चुनौती

दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज का पहला टेस्ट मैच छह विकेट से जीता था।

<p>दूसरे टेस्ट से पहले...- India TV Hindi दूसरे टेस्ट से पहले दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के सामने टीम चयन की चुनौती 

केप टाउन: दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान की टीमों को गुरुवार से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले टीम चयन की चुनौतियों निपटना होगा। डुआन ओलिवियर (96 रन देकर 11 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज का पहला टेस्ट मैच छह विकेट से जीता था। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ओलिवियर को टीम में चोटिल वेरनॉन फिलैंडर की जगह टीम में शामिल किया गया था जो अब पूरी तरह फिट है और अपने घरेलू मैच में टीम का प्रतिनिधित्व करने को तैयार है। फिलैंडर ने अपने घरेलू मैदान में 16.55 की औसत से 49 विकेट लिये है। 

सेंचुरियर में शानदार प्रदर्शन के बाद भी इस बात की संभावना बेहद ही कम है कि दक्षिण अफ्रीका ओलिवियर को टीम में विश्व रैंकिंग में टॉप पर काबिज कैगिसो रबाडा या दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज डेल स्टेन की जगह टीम में शामिल करे। ओलिवियर को टीम में जगह तभी मिल सकती है जब दक्षिण अफ्रीका पांच गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला करे और इस स्थिति में विशेषज्ञ बल्लेबाज थ्युनिस डी ब्रुइन को टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है। 

पाकिस्तान की टीम के लिए तेज गेंदबाजी की पहली पसंद मोहम्मद अब्बास चोट से उबर चुके है। कप्तान सरफराज अहमद ने भी कहा था कि अब्बास कंधे की चोट से उबर चूके है। 

पहले टेस्ट में पाकिस्तान की गेंदबाजी शानदार थी लेकिन उन्हें बल्लेबाजों ने निराश किया। 

Latest Cricket News