A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान सुपर लीग के 6वें सीजन के आगाज से पहले ही एक खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान सुपर लीग के 6वें सीजन के आगाज से पहले ही एक खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि शनिवार से शुरू हो रही पाकिस्तान सुपर लीग के छठे चरण से पहले एक खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है। 

Pakistan Super League- India TV Hindi Image Source : PSL-T20.COM Pakistan Super League

कराची| पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि शनिवार से शुरू हो रही पाकिस्तान सुपर लीग के छठे चरण से पहले एक खिलाड़ी कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है। 

पीसीबी ने एक बयान में कहा ,‘‘एक फ्रेंचाइजी के खिलाड़ी में कोरोना के लक्षण पाये गए थे और वह पृथकवास में था। वह जांच में पॉजिटिव निकला है।’’ इसमें कहा गया ,‘‘अब वह दस दिन पृथकवास में रहेगा। उसे दोबारा टीम से जुड़ने के लिये दो कोरोना जांच में नेगेटिव आना होगा।’’

पीसीबी ने यह भी बताया कि एक अन्य टीम के एक अधिकारी और खिलाड़ी को बायो बबल तोड़ने के कारण तीन दिन पृथकवास में रहना होगा। उन्हें भी दो नेगेटिव टेस्ट देने होंगे ताकि दोबारा बायो बबल में प्रवेश कर सकें। 

ये भी पढ़ें - क्या इस बार मुस्ताफिजुर रहमान को मिलेगी आईपीएल खेलने की इजाजत? बोर्ड ने दिया ये जवाब

बोर्ड ने कहा ,‘‘हमें निराशा हुई कि एक टीम के दो सदस्यों ने लापरवाही दिखाते हुए बायो बबल तोड़ा और ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आये जो जैव सुरक्षित माहौल में नहीं था। पीसीबी के लिये इस समय स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल सर्वोपरि है और सभी को दोबारा याद दिलाया जाता है कि इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।’’ 

Latest Cricket News