A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट और टी-20 सीरीज के लिए रवाना हुई पाकिस्तानी टीम

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट और टी-20 सीरीज के लिए रवाना हुई पाकिस्तानी टीम

पाकिस्तान के 20 खिलाड़ियों और 11 सपोर्ट स्टाफ को रवाना किया गया है। वहीं जिन खिलाड़ियों का कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है उसे अभी क्वारंटीन में रहना होगा।  

Babar Azam, Azhar Ali, Pakistan vs England, coronavirus, Covid-19, sports news, latest updates- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ BABAR AZAM Babar Azam

कोरोना वायरस महामारी के बीच एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट को बहाल करने की तैयारी जोरों पर हैं। वेस्टइंडीज के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन टेस्ट और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। हालांकि इससे पहले कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने कई तरह की दुविधा सामने चुकी है क्योंकि टेस्ट में कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे।

ऐसे में इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान के 20 खिलाड़ियों और 11 सपोर्ट स्टाफ को रवाना किया गया है। वहीं जिन खिलाड़ियों का कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है उसे अभी क्वारंटीन में रहना होगा।

वहीं इससे पहले जिन खिलाड़ियों का पहली बार टेस्ट करने पर कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी उनमे से 6 खिलाड़ियों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि उनका एक बार और टेस्ट किया जाएगा। इस रिपोर्ट के निगेटिव आने के बाद ही उन्हें इंग्लैंड दौरे पर जाने की मंजूरी नहीं मिलेगी।

वहीं पाकिस्तान के लिमिटेड ओवरों के कप्तान बाबर ने आजम ने इंग्लैंड दौरे पर रवाना होते समय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ''इंग्लैंड के ऐतिहासिक दौरे के लिए पाकिस्तानी टीम रवाना हो चुकी है। इंग्लैंड में खेलना हमेशा एक बेहतरीन एहसास रहा है।'' 

इंग्लैंड दौरे पर अभी जिन खिलाड़ियों को भेजा गया है उनमें अहजहर अली ( टेस्ट कप्तान), बाबर आजम (टेस्ट उपकप्तान/ वनडे-टी-20 कप्तान), इमाम उल हक, आबिद अली, असद सफीक, फहीम असरफ, फवाद आलम, इफ्तकार अहमद, इमाद वीसम, खुशदिल शाह, मोहम्मद अब्बास, मूसा खान, नसीम शाह, रोहील नजीर, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, उस्मान सिनवारी और यासिर शाह।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपना आखिरी टेस्ट मैच इसी साल फरवरी में बांग्लादेश के खिलाफ खेलने मैदान पर उतरी थी।

Latest Cricket News