A
Hindi News खेल क्रिकेट एशिया कप से पहले सरफराज अहमद ने खेला माइंड गेम, टीम इंडिया को लेकर दिया बड़ा बयान

एशिया कप से पहले सरफराज अहमद ने खेला माइंड गेम, टीम इंडिया को लेकर दिया बड़ा बयान

अगले महीने यूएई में होने वाले एशिया कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने माइंड गेम खेला है।

सरफराज अहमद - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सरफराज अहमद 

नई दिल्ली। अगले महीने यूएई में होने वाले एशिया कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने माइंड गेम खेला है। दरअसल 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मुकाबला होगा। इस मैच से पहले सरफराज अहम ने बड़ा बयान दिया है। सरफराज का कहना है कि पाकिस्तान टीम को यूएई में खेलने का अधिक अनुभव है और ये उनका घरेलू मैदान है। 

समाचार पत्र द एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून के मुताबिक सरफराज ने कहा, ‘हमारी टीम को संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितयों में खेलने का ज्‍यादा अनुभव है। इसलिए हम भारत के खिलाफ एशिया कप में इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। कोहली की नेतृत्‍व वाली टीम मजबूत है।’ सरफराज ने कहा, ‘मुझे उम्‍मीद है कि ये एक अच्‍छा मैच होगा क्‍योंकि दोनों टीमों चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल के बाद आमने-सामने होंगी।'

आपको बता दें कि एशिया कप का आयोजन 15 सितंबर से संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) में होने जा रहा है। भारतीय टीम अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ 19 सितंबर को दुबई में आमने-सामने होगी। इससे पहले दोनों टीमें आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में आमने सामने थीं। जहां पाकिस्तान ने फाइनल में भारत को हराकर खिताब अपने नाम किया था। 

Latest Cricket News