A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के अजहर अली मजाकिया तरीके से हुए रन आउट, चौका समझकर साथी खिलाड़ी से करने लगे बात और गंवा बैठे विकेट

पाकिस्तान के अजहर अली मजाकिया तरीके से हुए रन आउट, चौका समझकर साथी खिलाड़ी से करने लगे बात और गंवा बैठे विकेट

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान के खिलाड़ी अजहर अली मजाकिया तरीके से रन आउट होकर पवेलियन लौटे।

Azhar Ali involves in a comical run-out- India TV Hindi Image Source : CRICKET AUSTRALIA Azhar Ali involves in a comical run-out

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान पर बेहद ही दिलचस्प नजारा देखने को मिला। इस नजारे ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया। आपने क्रिकेट के खेल में कई तरीके के रन आउट देखे होंगे लेकिन जिस तरह से पाकिस्तान के खिलाड़ी अजहर अली रन आउट हुए वो तरीका बेहद ही अलग और मजाकिया था। अजहर अली के रन आउट ने हर किसी को हंसने पर मजबूर कर दिया है। आखिर कैसे रन आउट हुए अजहर? आइए आपको बताते हैं।

अजहर हुए मजाकिया तरह से रन आउट: अजहर अली अर्धशतक लगा चुके थे और बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान पारी के 53वें ओवर की तीसरी गेंद ने अजहर के बल्ले का बाहरी किनारा लिया थर्ड मैन बाउंड्री की तरफ जाने लगी। गेंद काफी तेजी से बाउंड्री की तरफ जा रही थी और गेंद की रफ्तार देखकर लग रहा था कि गेंद सीधा बाउंड्री पर जाकर ही रुकेगी। इस दौरान अजहर को भी यकीन हो गया कि गेंद सीमारेखा तक का सफर तय कर ही लेगी। बस फिर क्या था वो रन लेते-लेते रुक गए और पिच के बीच में आकर अपने साथी खिलाड़ी से बातचीत करने लगे।

दिलचस्प ये रहा कि इस दौरान गेंद बाउंड्री के ठीक पास जाकर रुक गई और ये अजहर को पता नहीं चल पाया। इस दौरान मिचेल स्टार्क ने गेंद को उठाकर सीधा विकेटकीपर टिम पेन के हाथों में थ्रो कर दिया और पेन ने गिल्लियां बिखरकर जश्न मनाना शुरू कर दिया।

ऑस्ट्रेलिया को जश्न मनाता देख अजहर अली भौंचक्के रह गए और उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया। बाद में उन्हें पता चला कि गेंद ने बाउंड्री तक का सफर तय ही नहीं किया था।

मजाकिया तरीके से रन आउट होने के बाद अजहर दुखी होकर पवेलियन लौटने लगे। जब अजहर पवेलियन लौट रहे थे तो उनके चेहरे पर अपनी लापरवाही का दुख साफ झलक रहा था। आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान का कोई खिलाड़ी इस तरह से रन आउट हुआ है, इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ आमिर भी इसी तरीके से रन आउट हुए थे।

Latest Cricket News