A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय क्रिकेटरों को शादी का न्यौता भेजेंगे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली

भारतीय क्रिकेटरों को शादी का न्यौता भेजेंगे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि भारतीय मूल की शामिया आरजू से दुबई में 20 सितंबर को होने वाले विवाह समारोह के लिए वह भारतीय क्रिकेटरों को भी आमंत्रण भेजेंगे।

<p>भारतीय क्रिकेटरों को...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES भारतीय क्रिकेटरों को शादी का न्यौता भेजेंगे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली

कराची। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा कि भारतीय मूल की शामिया आरजू से दुबई में 20 सितंबर को होने वाले विवाह समारोह के लिए वह भारतीय क्रिकेटरों को भी आमंत्रण भेजेंगे। अली ने हालांकि यह नहीं बताया कि वह किस-किस भारतीय क्रिकेटर को आमंत्रण भेजेंगे लेकिन उन्होंने कहा कि अगर वे शादी में शामिल हुये तो उन्हें खुशी होगी।

हसन ने उर्दू एक्सप्रेस अखबार से कहा, ‘‘मैं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को विवाह समारोह में आमंत्रित करूंगा। क्रिकेट में हम एक-दूसरे के दोस्त है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ दुबई में होने वाले समारोह में अगर कोई भारतीय क्रिकेटर आता है तो यह शानदार होगा। हमारे बीच मैदान पर प्रतिद्वंद्विता है, मैदान के बाहर नहीं। हम पेशेवर क्रिकेटर हैं और हमें अपनी खुशीयां आपस में बांटनी चाहिये।’’

दुबई में बसी शामिया एमिरेट्स एयरलाइन्स में फ्लाइट इंजीनियर हैं जबकि उनके परिवार के सदस्य नयी दिल्ली में रहते हैं। उन्होंने मानव रचना विश्वविद्यालय से एयरोनाटिक्स की डिग्री ली है और उन्होंने इंग्लैंड में भी पढ़ाई की है। 

Latest Cricket News